शिवराज के राज में बेकाबू हिन्दू संगठन ? - Tez News
Home > India News > शिवराज के राज में बेकाबू हिन्दू संगठन ?

शिवराज के राज में बेकाबू हिन्दू संगठन ?

file pic

Shivraj Singh Chouhan

भोपाल- मध्यप्रदेश के मंदसौर में गोमांस की तस्करी के शक में दो मुस्लिम महिलाओं की पिटाई के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राज्यसभा में कहा कि किसी भी राज्य में हिंसा निंदनीय है और हम इसे जायज़ नहीं ठहरा रहे। मध्यप्रदेश सरकार ने तुरंत कार्रवाई की है। गुलाम नबी आजाद ने कहा कि गो रक्षा होनी चाहिए, लेकिन उसे बहाना बनाकर दलित और मुसलमानों को टार्गेट करने के खिलाफ हूं।

आपको बता दें कि मंगलवार को मंदसौर रेलवे स्टेशन पर पुलिस की मौजूदगी में बीफ के नाम पर हिंदू संगठन की महिला कार्यकर्ताओं ने दो मुस्लिम महिलाओं की सरेआम पिटाई की। मारपीट की ये घटना मोबाइल कैमरे में कैद हुई, जहां दिख रहा है कि किसी ने भी इसे रोकने की कोशिश नहीं की. पुलिस भी पूरी शिद्दत के साथ इस मारपीट पर काबू पाने कोशिश नहीं करती दिखी।

ताज़ा मामलों में यह दूसरी घटना है जिसमे हिन्दू संगठन का ऐसा तीखा रवैया है ! पुलिस द्वारा उचित कार्यवाही न करना सवालिया निशान लगाता है ! हालाँकि उच्चाधिकारियों द्वारा जांच करा कर कार्यवाही किये जाने का आश्वासन दिया जा रहा है !

यही नहीं कुछ घटनाएं और हैं जो प्रदेश में हुई हैं जिनकी वजह से शिवराज के सुशासन पर कुछ बुरी नज़र का साया है ! वहीँ धर्मसंकट में फंसी है शिवराज सरकार !
आगे पढ़ें- 

यही घटना नहीं मध्य प्रदेश के रीवा में हिन्दू संगठन बजरंग दल के 25 कार्यकर्ताओं पर एक पादरी और उसके दोस्त को पीटने का आरोप लगा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक गुरुवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पादरी और उसके दोस्त को अगवा कर उसके साथ मारपीट की। उनके कपड़े फाड़ दिए और रस्सियों से बांधकर पिटाई की।
आगे पढ़ें- 
एक मामला जबलपुर में मंडला रोड स्थित यंग मेन्स क्रिश्चन एसोसिएशन (वाएएमसीए) कंपाउड में रहने वाले परिवारों ने आज हिंदूधर्म सेना के साथ केंट पुलिस थाने पहुंच जमकर हंगामा मचाया था जिसमे कम्पाउंड के लोगों ने आरोप लगाया कि उन पर पिछले कुछ दिनों से लगातार धर्मांतरण के लिए दबाव बनाया जा रहा है। धमकी दी जा रही है कि या तो धर्म बदलो या फिर मकान खाली कर दो।
आगे पढ़ें- 




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com