Home > Crime > मंदसौर कांग्रेस नेता का युवती के साथ अश्लील डांस का वीडियो वायरल

मंदसौर कांग्रेस नेता का युवती के साथ अश्लील डांस का वीडियो वायरल

मंदसौर :कांग्रेस नेता और पाटीदार समाज के जिलामहामंत्री का एक वीडियो गत दिवस सोशल मिडिया पर वायरल हुआ। जिसमें जिला महामंत्री बाबूलाल पाटीदार (घोडा) मन्दसौर जिले की गरोठ तहसील के ग्राम बर्डिया अमरा में एक शादी समारोह में मंच पर एक डांसर के साथ अश्लीलता भरा डांस करते नजर आ रहे है। इसके साथ ही अश्लीलता भरे डांस में चूर होकर रुपए भी लुटाते नजर आ रहे है। वायरल वीडियो में बाबूलाल पाटीदार ” मुझको राणा जी माफ़ करना” गीत पर उनकी पुत्री की उम्र की युवति के साथ अश्लीलता की हदें पार करते दिखाई दे रहे है।

बाबूलाल पाटीदार क्षेत्र में कांग्रेस के जाने माने नेता रह चुके है। जिनके पास पूर्व संचालक अपेक्स बैंक भोपाल, पूर्व सोसायटी अध्यक्ष बर्डिया अमरा, पूर्व जप सदस्य गरोठ, पूर्व जिलाध्यक्ष भारत कृषक समाज, पूर्व जिलाध्यक्ष खेत मजदूर किसान कांग्रेस अध्यक्ष मंदसौर, पूर्व संचालक जिला सहकारी बैंक मंदसौर, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष युवक कांग्रेस आदि पदों पर पूर्व मंत्री सुभाष सोजतिया के शासन में रह चूके है। वर्तमान में पाटीदार समाज के जिला महामंत्री पद पर है।

में इस कृत्य की कड़ी निंदा करता हु बाबूलाल पाटीदार के इस कृत्य से समाज ही नही देश के युवाओं को भी गलत संदेश गया है में पाटीदार समाज के जिलाध्यक्ष से बात कर बाबूलाल पाटीदार को समाज के जिला महामंत्री पद से हटाने के लिए कहूंगा

महेंद्र पाटीदार पाटीदार समाज प्रदेश अध्यक्ष

रिपोर्ट – प्रमोद जैन

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com