एमपी: थाने में पीटने वाली महिलाओं के जारी होंगे स्केच ! - Tez News
Home > Crime > एमपी: थाने में पीटने वाली महिलाओं के जारी होंगे स्केच !

एमपी: थाने में पीटने वाली महिलाओं के जारी होंगे स्केच !

File-Pic

File-Pic

मंदसौर- मध्य प्रदेश के मंदसौर में गौवंश के मांस के नाम पर दो महिलाओं के साथ कई महिलाओं द्वारा मारपीट करने के चार दिन पुराने मामले में पुलिस ने अब आरोपी महिलाओं के स्केच जारी करने का फैसला किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो महिलाओं के चेहरे वीडियो फुटेज में साफ दिखाई दे रहे हैं। इन महिलाओं के स्केच जारी किए जाएंगे। ये स्केच जावरा से लेकर नीमच तक के हर थाने में भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

संबंधित खबर- Video: मंदसौर बीफ तस्करी के आरोप में महिलाओं की पिटाई

पुलिस सूत्रों का मानना है कि आरोपी महिलाएं मंदसौर के बाहर की हैं। ऐसे में स्केच जारी किए जाने से उन्हें पकड़ने में आसानी होगी। वहीं शहर में घटना के बाद से उपजी परिस्थितियों को देखते हुए सभी स्थानों पर पुलिस बल तैनात है।

वहीँ मारपीट की शिकार हुई दो मुस्लिम महिलाओं ने आरोप लगाया है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के इशारे पर उनकी पिटाई की गयी। साथ ही जीआरपी ने इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

एक पीड़िता सलमा ने बताया, ‘जब हम मंदसौर आ रहे थे बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने हमें रोक लिया और पूछा कि हम क्या ले जा रहे हैं। हमने उन्हें बताया कि यह ‘भैंस के पाड़े का मांस’ (भैंस के बच्चे का) है। उन्होंने हमारी नहीं सुनी और कहा कि यह गोमांस है। ’

उन्होंने आरोप लगाया, ‘बाद में, जब हमने कहा कि एक डॉक्टर (पशु चिकित्सक) से इसकी जांच करवा लें तो वे इसके लिए राजी नहीं हुये और अपने साथ वाली अन्य महिलाओं से हमारी पिटाई करने को कहा। ’ महिला ने आरोप लगाया कि उन्होंने (कार्यकर्ता) हमें बचाने की कोशिश करने वाले पुलिसकर्मियों को भी धमकी दी।

मंदसौर रेलवे स्टेशन पर 26 जुलाई को गौवंश के मांस के संदेह में कई महिलाओं ने एक वर्ग विशेष की दो महिलाओं की बुरी तरह पिटाई कर दी थी। मामले ने राष्ट्रीय स्तर पर भी तूल पकड़ लिया था।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com