Home > Crime > एमपी : जनसुनवाई में महिला ने डाला केरोसिन

एमपी : जनसुनवाई में महिला ने डाला केरोसिन

मंदसौर : मध्य प्रदेश के मंदसौर कलेक्टर कार्यलय परिसर में जनसुनवाई में आई एक महिला ने आज अपने दो बच्चो सहित खुद पर केरोसिन डालकर आग लगाने की कोशिश की। … मोके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी । मोके पर पहुची पुलिस ने जब महिला की असलियत मौजूद लोगों को बताई तो इस ड्रामेबाज महिला की असली कहानी सामने आई ।

दरअसल आसमा नाम की इस महिला ने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए ये सब ड्रामा रचा था । ड्रामे में महिला अपने परिजनों को भी साथ ले गई थी ताकि आत्महत्या वाले ड्रामे के वक्त पर उसे बचाया जा सके ।

2 दिन पहले पुलिस द्वारा कार्यवाही की थी उसी मामले में दबाव बनाने की कोशिश यह थी कार्यवाही थाना कोतवाली पुलिस द्वारा जाहिद पिता जुम्मा खान निवासी भैंसा पहाड़ के घर दबिश दी जिसमें आरोपी सलीम पिता मेहर खान जाति मेवाती उम्र 45 वर्ष निवासी मदारपुरा एजाज पिता शरीफ खान जाति मेवाती उम्र 22 वर्ष निवासी दावत खेड़ी और जाहिद की पत्नी आसमा पति जाहिद खान मुसलमान उम्र 27 वर्ष निवासी मर्दादिन मोहल्ला से 1900और ताश पत्ती जप्त कर अपराध क्रमांक 366 / 18 धारा 3/4/13 जुवा एक्ट 109,186 भादवि का पंजीबद्ध किया गया है मुख्य आरोपी जाहिद पिता जुम्मा खान व अन्य जुआ खेल रहे उसके साथी वहां से अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गये जिन को भी आरोपी बनाया गया है 

बताया जा रहा है कि महिला का पति जाहिद मंदसौर के किला इलाके में जुआघर चलाता है । जाहिद एक हिस्ट्रीशीटर है । दो दिन पहले थाना सिटी कोयवाली पुलिस की रेड में महिला के घर से जुआ पकड़ाया था । लेकिन महिला ने पुलिस को उलझाकर पति सहित अन्य आरोपियों को मौके से फरार कर दिया था ।

घर में मिली जुआ सामग्री पर पुलिस आसमा पर मामला दर्ज किया था । इस बात से खफा महिला ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए अपने बच्चो और खुद पर केरोसिन डालकर आत्महत्या का ड्रामा शुरू कर दिया ।

महिला ने पुलिस पर घर में घुसकर मारपीट करने के गम्भीर आरोप पुलिस पर लगाते हुए थाना प्रभारी को ससपेंड करने की मांग करते हुए कलेक्ट्रेड कार्यालय परिसर में जनसुनवाई दौरान आत्महया का प्रयास किया । बहरहाल अब पुलिस महिला के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज करने का मन बना रही है ।
रिपोर्ट – प्रमोद जैन

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com