Home > State > Delhi > कैराना विवाद पर मेनका गांधी बोली यूपी में गुंडाराज

कैराना विवाद पर मेनका गांधी बोली यूपी में गुंडाराज

Maneka-gandhiनई दिल्ली- केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने यूपी के कैराना विवाद पर चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि अगर यही हाल रहा है तो एक ऐसा समय भी आ जाएगा जब यूपी में कोई नहीं रहना चाहेगा। उनका यह बयान कैराना में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार और सैकड़ों परिवारों के घर छोड़कर चले जाने की खबरों के संदर्भ में आया है।

महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने यूपी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि यूपी सरकार में कानून व्यवस्था बिल्कुल चरमरा गई है। राज्य में गुंडों का राज है और अखिलेश सरकार उन पर नकेल कसने में नाकाम रही है। ऐसे में कैराना से 300 से ज्यादा हिंदु परिवारों का पलायन इस ओर इशारा करता है कि आगे एक ऐसा भी समय आयेगा जब सब यूपी छोड़कर जाना चाहेंगे। यहां पर कोई सुरक्षित नहीं है।

उन्होंने कहा कि ऐसा कोई भी दिन नहीं होता जिस दिन मुझे 10 से 15 फोन न आए जिसमें लोग यह शिकायत करते हैं कि उनकी लड़की का अपहरण हो गया और पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही। कोई फोन करके बताता है कि गायों को चुराकर ले जाया जा रहा है और उसमें पुलिस भी शामिल है। यहां पर कोई भी सुरक्षित नहीं है। इसके अलावा गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि राज्य सरकार को इस घटना की जिम्मेदारी लेनी चाहिए और केंद्र सरकार उनकी हर संभव मदद करेगी।

कैराना विवाद पर मेनका गांधी बोली यूपी में गुंडाराज
Maneka Gandhi on Kairana exodus: SP govt has no shame about deterioating law and order

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com