Home > Election > कम भीड़ देख भड़की मेनका गांधी, माइक पटक कर चली गई

कम भीड़ देख भड़की मेनका गांधी, माइक पटक कर चली गई

सुल्तानपुर : बीजेपी नेता एवं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी अपने कड़े तेवर को लेकर अक्सर पीलीभीत में चर्चा में रही हैं। जिले में भी उनकी ये छाप देखने को मिली है। इस बार वो सुल्तानपुर से पार्टी उम्मीदवार हैं, इस क्रम में कैम्पेन के दौरान उनके द्वारा माइक फेंक जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको अब विरोधी पार्टियों के लोगों ने कैश कराना शुरू कर दिया है।

वायरल वीडियो 1 अप्रैल को सुल्तानपुर विधानसभा के दूबेपुर ब्लाक का बताया जा रहा है। यहां केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी की सभा थी। दावा किया जा रहा है की सभा में अनुमान से कम भीड़ देख मेनका गांधी भड़क गई और कुछ ही समय में अपनी बात खत्म कर माइक पटक कर चल पड़ी। यही नहीं जाते हुए उनके चेहरे पर गंभीर भाव देखे गए। इसके बाद मेनका गांधी जैसे ही अपनी गाड़ी के पास पहुंची उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सवाल किया कि विधायक जी कहां हैं? जवाब मिला, आए थे कहीं गए हैं। इसके बाद उंगलियां हिलाते हुए मेनका ने कहा कि इस एरिये में क्यों नहीं, हमने किसी को बुलाया नहीं है ये कहते हुए वो गाड़ी पर बैठ गई।

वैसे, इस घटना क्रम के बाद उनके पारे को देख पार्टी की जिला इकाई पशोपेश में पड़ गई है। इसका असर दूसरे दिन उनके स्टेज पर देखने को मिला भी जब पार्टी के कुछ लोग कट से गए। केंद्रीय मंत्री 30 मार्च से जिले में हैं और प्रतिदिन वो अलग अलग इलाको में सभाएं कर लोगों से संवाद कर रही हैं। वो जनता से भावनात्मक रिश्ते बनाते हुए पति संजय गांधी और बेटे वरुण गांधी के कार्यों की दुहाई दे रही, लेकिन पार्टी के लोगों के लिए उनका ये रवैया उनको नुकसान पहुंचा सकता है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com