राहुल गांधी के बयान पर क्या बोले रक्षा मंत्री - Tez News
Home > India News > राहुल गांधी के बयान पर क्या बोले रक्षा मंत्री

राहुल गांधी के बयान पर क्या बोले रक्षा मंत्री

Manohar Parrikarपणजी- रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर ने ‘दलाली’ वाले बयान को लेकर राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि जिन लोगों ने रक्षा सौदे में ‘लाभ कमाने पर ध्यान केंद्रित किया’ वे शब्द का अर्थ पूरी तरह समझते हैं और भाजपा सेना की ‘वीरता’ का इस्तेमाल चुनावों के लिए नहीं करना चाहती।

दलाली शब्द का मतलब समझते हैं
कांग्रेस शासन के दौरान विभिन्न रक्षा घोटाले की तरफ इशारा करते हुए पार्रिकर ने कहा कि जब मैं मंत्री बना और इस पर गौर किया तो मुझे महसूस हुआ कि पनडुब्बी सौदे में दलाली और घोटाले हुए फिर (अगस्तावेस्टलैंड) हेलीकॉप्टर सौदे में दलाली हुई। पिलाटस प्रशिक्षण विमान (सौदे) में दलाली के आरोप हैं। इसके बाद एम्बेअर विमान है, जिन लोगों ने पूरी तरह दलाली पर ध्यान केंद्रित किया वे दलाली शब्द का मतलब समझते हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करते हुए राहुल ने हाल में दिल्ली की एक रैली में कहा था, ‘जिन्होंने हिंदुस्तान के लिए लक्षित हमला किया है, उनके खून के पीछे आप छिपे हैं। उनकी आप दलाली कर रहे हो। ये बिल्कुल गलत है।’ बहरहाल राहुल और उनकी पार्टी ने कहा कि वे सैन्य कार्रवाई का समर्थन करते हैं लेकिन इस मुद्दे पर ‘राजनीतिक दुष्प्रचार’ की निंदा करते हैं। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com