Home > Crime > सेक्स करने से मॉडल ने किया इनकार तो कर दी हत्या

सेक्स करने से मॉडल ने किया इनकार तो कर दी हत्या

19 साल के महत्वकांक्षी फोटोग्राफर सैयद मुजम्मिल ने 20 साल की महत्वकांक्षी मॉडल मानसी दीक्षित की पिछले साल 15 अक्तूबर में अंधेरी स्थित अपने घर में हत्या कर दी थी।

दीक्षित को केवल इसलिए मारा गया था क्योंकि उसने आरोपी के साथ संबंध बनाने से मना कर दिया था। यह बात हाल ही में बांगुर नगर पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट में कही गई है।

पुलिस के अनुसार मुजम्मिल दीक्षित को पिछले कुछ दिनों से जानता था और उसे वह आकर्षक लगी थी।

मुजम्मिल ने पूछताछ के दौरान पुलिस से कहा, ‘मैंने उसे फोटोशूट के बहाने बुलाया और संबंध बनाने की मांग की। जब उसने मना किया तो मैंने उसके सिर पर लकड़ी का एक स्टूल मार दिया।’

चार्जशीट के अनुसार जब वह बेहोश होकर गिर गई तो आरोपी ने उसका शोषण करने और दुष्कर्म करने की कोशिश की।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने इसके बाद पीड़िता का रस्सी से गला घोंट दिया। पुलिस ने मुजम्मिल के कपड़ों से सीमन और स्वैग के नमूने इकट्ठा किए हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का कहना है कि दीक्षित के निजी अंगों पर एक घर्षण था। इसके बाद मुजम्मिल ने शव को बैग में डाला और कैब बुक की। ड्राइवर ने जब पूछा कि बैग इतना भारी क्यों है तो उसने राइड को रद्द कर दिया।

कैब ड्राइवर ने अपने बयान में कहा, ‘उसने कहा था कि चार लोगों को यात्रा करनी है और उसके भाई ने दो जायलो बुक कराई हैं।’

इसके बाद उसने हवाई अड्डे के रास्ते वाली दूसरी कैब बुक की। कैब में बैठने के बाद आरोपी ने लोकेशन बदल दी और मलाड के माइंडस्पेस चला गया।

ड्राइवर ने बताया कि वह कैब से उतरा, ‘बैग को फुटपाथ पर छोड़ दिया और जल्दबाजी में ऑटोरिक्शा लेकर चला गया।’

ड्राइवर ने पुलिस को सूचना दी और दीक्षित की गर्दन पर रस्सी मिली। ओशिवारा अपार्टमेंट से मुजम्मिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

उसके परिवार ने कहा कि घटना से एक दिन पहले बीमार रिश्तेदार से मिलने के लिए वह हैदराबाद से मुंबई आया था। पुलिस ने उन दो महिलाओं के बयान भी दर्ज किए जिन्हें उसने फोटोग्राफ खिंचवाने के लिए बुलाया था।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com