Home > Crime > पड़ोसी युवक ने विवाहिता की लूट ली अस्मत !

पड़ोसी युवक ने विवाहिता की लूट ली अस्मत !

Married_to_the_collective_Gangrep
नेवादा (कौशाम्बी)- उत्तर प्रदेश में नेवादा (कौशाम्बी) के सरायअकिल इलाके में बुधवार सुबह पड़ोसी युवक ने विवाहिता को तमंचा सटा दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर युवक कहीं भी किसी को कुछ बताने पर परिवार को खत्म करने की धमकी देते हुए भाग गया।

मामला यह है कि बुधवार सुबह करीब पांच बजे युवती खेत की ओर गई थी। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठा गांव का एक युवक उसे अकेली देख दबोच कर अरहर के खेत में उठा ले गया। कनपटी पर तमंचा सटा जबरदस्ती का प्रयास करने लगा।

अस्मत बचाने के लिए विवाहिता ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर दरिंदा युवक कहीं भी शिकायत करने पर परिवार के खात्मे की धमकी देते हुए भाग निकला। दरिंदे के चंगुल से छूटी विवाहिता घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई।

आनन-फानन में परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सीओ चायल आलोक मिश्र, एसओ सरायअकिल के साथ गांव पहुंचे।पीड़िता के परिजनों के साथ गांव के अन्य लोगों से घटना की बाबत पूछताछ करने के बाद युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। सीओ ने बताया कि विवाहिता के साथ युवक ने दुराचार का प्रयास किया था। घटना की तफ्तीश और फरार युवक की तलाश की जा रही है।

सरायअकिल में विवाहिता से दुराचार की खबर को लेकर पुलिस अफसर दिन भर हलाकान रहे। सीओ की अगुआई में पांच घंटे तक थाने में पंचायत चली। दोपहर बाद पुलिस अधीक्षक भी थाने पहुंचे और पीड़िता का बयान लिया। इसके बाद युवक के खिलाफ छेड़खानी की एफआईआर दर्ज कराते हुए सीओ को जांच के निर्देश दिए।

सरायअकिल इलाके में बुधवार की सुबह विवाहिता के साथ हुई जबदस्ती को लेकर दिन भर इलाके में तमाम तरह की चर्चाएं रहीं। पीड़िता सुबह कुछ और बोल रही थी जबकि दोपहर बाद अफसरों के सामने कुछ और बयान किया। विवाहिता के साथ दुराचार हुआ या फिर छेड़खाऩी? इस बाबत सीओ भी टालमटोल करते रहे।

रायअकिल थाने में इन दिनों तैनात एक दरोगा हमेशा सुर्खियों में रहा। वह चाहे जिस थाने या कोतवाली में रहा जिम्मेदार को उसके ही इशारे पर कार्रवाई करनी पड़ी है। ऐसा ही इन दिनों सरायअकिल थाने में भी कुछ हो रहा है। पुलिस अफसर और कारखास का रहम उस पर हमेशा बरसता है।एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com