Home > Crime > गुजरात: बीजेपी के दो नेता की गोली मारकर हत्या

गुजरात: बीजेपी के दो नेता की गोली मारकर हत्या

Gun Shot in Gujarat BJP leaders

भरूच- राज्य में सरकार चला रही बीजेपी के दो लोकल लीडर्स की सोमवार शाम दो नकाबपोश हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद दोनों हमलावर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। पुलिस की तीन टीमें उनकी तलाश कर रही हैं।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम दो लोग बीजेपी नेता शिरीष बंगाली के ऑफिस पहुंचे। इन लोगों ने वहां शिरीष और उनके साथ मौजूद प्रज्ञेष मिस्त्री पर काफी करीब से तीन राउंड गोलियां दागीं। शिरीष भड़ूच के बीजेपी प्रेसिडेंट रह चके हैं, जबकि प्रज्ञेष बीजेपी युवा मोर्चा में सेक्रेटरी थे।

एसपी शोभा भूतड़ा के मुताबिक, घटना शाम को सात बजे हुई। उस वक्त शिरीष और प्रज्ञेष अपने ऑफिस में बैठे हुए थे। दोनों हमलावर चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे। शिरीष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि प्रज्ञेष ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।

एसपी के मुताबिक, बंगाली के सिर में गोलियां लगीं, जबकि प्रज्ञेष के पेट पर। एसपी शोभा के मुताबिक, मामले की जांच के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है। शिरीष की उम्र 55 साल थी और वह इस क्षेत्र में आरएसएस और बीजेपी के बड़े नेता थे। सूत्रों के मुताबिक, बंगाली पर 15 साल पहले भी एक जानलेवा हमला किया गया था।-एजेंसी 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com