Home > Crime > हत्याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते मौत के घाट उतारा

हत्याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते मौत के घाट उतारा

डिंडोरी : डिंडोरी के करंजिया थाना क्षेत्र के रैतवार ग़ाव में 6 अप्रैल की दरमिया रात को हुई अंधे क़त्ल की गुत्थी को महज 6 घंटो में ही सुलझा लिया गया । पुलिस के बताये अनुसार घटना रैतवार गाव की है जहा भूड्गा टोला निवासी 40 वर्षीय वैध श्याम लाल यादव की किसी अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया, घटना की सूचना पर करंजिया पुलिस सहित डिंडौरी की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनीता रावत मौके के लिए रवाना हुई ,जहा पाया की मृतक श्याम लाल जो पैशे से मिस्त्री था। उसकी की लाश रैतवार हाई स्कूल के पास पड़ी हुई है। वही पास में ही मृतक का मोबाइल और साइकिल भी पड़ा हुआ था । पुलिस ने मौके पर मिले साक्ष्यो के आधार पर जांच शुरू की तो मामला चौकाने वाला निकला।

मृतक श्याम लाल की पत्नी ने पुलिस को बताया की मृतक 6 अप्रैल की रात खाना खा ने के बाद मृतक के पास किसी का फ़ोन आया और वह बिना बताये अपनी साइकिल लेकर घर से चला गया ,फिर सुबह उसकी लाश मिलने की सूचना मिली ,वही पुलिस ने जब मृतक श्याम लाल के मोबाइल का काल डिटेल निकाला तो पता चला की गाव के ही यूवक अमोल सिंह ने आवाज बदल कर उसे मिलने के लिए बुलाया था। और जब वह मिलने के लिए वहा पंहुचा तो घात लगाये यूवक अमोल सिंह ने श्याम लाल पर कुल्हाड़ी से सर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतक श्याम लाल का अफयर अमोल की प्रेमिका से चल रहा था जिसके चलते अमोल की प्रेमिका के गाव मृतक श्याम लाला का अक्सर आना जाना लगा रहता था वही अमोल की प्रेमिका ने श्याम लाल के कारन अमोल से रिश्ता भी तोड़ दिया था यही बात अमोल को नागवार गुजरी और उसने अपने 6 साथियों के साथ जिसमे की एक नाबालिक था श्याम लाल को मरने की रचना रची ,और 6 तारीख की रात उसे लड़की की आवाज में दुसरे नंबर से फ़ोन कर मिलने की बुलाया और जब मृतक श्याम लाल उससे मिलने पंहुचा तो अमोल सिंह ने श्याम लाल पर पीछे से कुल्हाड़ी से जोरदार वार कर मौत के घाट उतार दिया और जिस नंबर से उसने मृतक से बात की थी उस सिम को तोड़ पास के तालाब में फेक कर फरार हो गए।

लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद मृतक का मोबाइल घटना इस्थल पर ही छूट गया जिसके बाद आरोपियों का खुलासा हुआ । वही आरोपी का साथ देने वाले ३ और साथियों को अमोल सिंह सहित गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत जेल भेज दिया।

रिपोर्ट @दीपक नामदेव

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com