मसाज के नाम पर बना रही थी अश्लील सीडी , गिरफ्तार - Tez News
Home > Crime > मसाज के नाम पर बना रही थी अश्लील सीडी , गिरफ्तार

मसाज के नाम पर बना रही थी अश्लील सीडी , गिरफ्तार

Sex racket busted

Sex racket busted

जयपुर – उदयपुर आपराधिक तत्वों से मिलीभगत कर मसाज की आड़ में शहर के कई व्यवसायियों को जाल में फांसने और बाद में मसाज करने के दौरान नशीला पेय पिलाकर अश्लील सीडी और क्लिपिंग बनाकर धन ऐंठने वाली शातिर महिला को उदयपुर की गोवर्धनविलास थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया। महिला के मोबाइल में कई लोगों की क्लिपिंग मिली है।
पुलिस उप अधीक्षक माधुरी वर्मा ने बताया कि सविना स्थित वर्मा कॉलोनी निवासी रूबिना खां को हेण्डीक्राफ्ट व्यवसायी रफीक की शिकायत पर गिरफ्तार किया और पूछताछ के बाद उसके दो साथी महमूद व अहमद को नामजद कर लिया गया।

पुुलिस को दी रिपोर्ट में रफीक ने बताया कि उसका चालक महमूद रूबिना को जानता था। वह मसाज करवाने के लिए महिला के फ्लेट पर ले गया। वहां रूबिना ने नशीला पेय पिला दिया। सुबह उठा तो स्वयं को खुद के कमरे में पाया। पत्नी ने बताया कि रात को महमूद उसे नशे की हालत में घर छोड़ गया था।
सप्ताह भर बाद रूबिना ने फोन कर नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म करना बताया। यह बात सुनते ही उसके होश उड हो गए। उसने टालमटोल की तो आरोपित महिला ने एक वीडियो भेजकर 30 लाख रुपए मांगे। राशि नहीं देने पर फंसाने की धमकी दी। रफीक तुरंत रूबिना के फ्लेट पर पहुंचा और इतनी बड़ी रकम नहीं होने के बारे में बताया।

इसके बाद वह ढाई लाख रुपए पर मान गई। रफीक ने तत्काल डेढ़ लाख रुपए दे दिए। बाद में एक लाख रुपए का भुगतान और कर दिया। इसके बाद भी रूबिना ने धमका कर दो-तीन बार और रुपए ले लिए।

पुलिस ने बताया कि आठ साल से रूबिना इस धंधे में लिप्त है। इससे उसने काफी पैसा बनाया। गोवर्धनविलास क्षेत्र में उसका खुद का फ्लेट है। वह अपने साथियों की मदद से लोगों को फंसाती थी। दिखावे के लिए ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करती थी। इस कंपनी में आने वाले अमीर लोगों से जान पहचान करती। इसके बाद महमूद व अहमद उस तक लोगों को पहुंचाते। – एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com