Home > India > मथुरा में कानून व्यवस्था बनाएं रखना अखिलेश सरकार का काम: हेमा

मथुरा में कानून व्यवस्था बनाएं रखना अखिलेश सरकार का काम: हेमा

stage-partially-collapses-during-hema-malinis-speech-in-mathuraआगरा- मथुरा में गुरुवार को जवाहर पार्क में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर हमला हुआ, जिसके बाद हिंसा भड़क गई। इस घटना में एक एसपी और एक एसओ की जान चली गई।

राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) दलजीत चौधरी ने शुक्रवार को यहां बताया कि हिंसा में पुलिस अधीक्षक (नगर) मुकुल द्विवेदी और फरह के थानाध्यक्ष संतोष कुमार यादव शहीद हो गए हैं जबकि दस कथित सत्याग्रहियों के भी शव बरामद किए गए हैं। जवाहरबाग को खाली करा लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस संघर्ष में पुलिस उपाधीक्षक और सिटी मजिस्ट्रेट समेत कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

24 उपद्रवियों की भी मौत हो गई है और पुलिसवालों समेत कई लोग घायल हैं। इन सबके बीच हैरान करने वाली बात यह है कि जब मीडिया में मथुरा से जुड़ी खबरें छाईं हुई थीं, उस समय हेमा मालिनी ट्विटर पर अपनी शूटिंग से जुड़ीं तस्वीरें शेयर कर रही थीं। हेमा मालिनी ने कुछ ही समय बाद ये तस्वीरें डिलीट कर दीं और कहा कि – कुछ समय पहले मैं मथुरा से लौटी हूं और अब मुझे वहां हुई हिंसा की जानकारी मिली है जिसमें कई पुलिसकर्मियों की जान चली गई है।

हेमा ने ट्वीट कर कहा,” मेरी मथुरा के लोगों से अपील है कि वे शांति बनाए रखें और हिंसक तत्वों के बहकावे में नहीं आएं। ड्यूटी के दौरान जान देने वाले एसपी सिटी मुकुल द्विवेदी और एसएचओ संतोष कुमार की फैमिली के लिए मेरी हार्दिक संवेदनाएं।

मेरी पसंद की जगह से बहुत ही अपसेट करने वाली खबर। मैं दुखी हूं, अगर जरूरत पड़ेगी तो मैं दोबारा वहां जाऊंगी। मैं अभी ही मथुरा से लौटी हूं, वहां हिंसा की खबर मुझे मिली है और यह भी पता चला है कि घटनास्थल पर कुछ पुलिसवालों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। बताया जा रहा है कि वे मड आईलैंड में अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। मथुरा में कानून व्यवस्था बनाएं रखना अखिलेश सरकार का काम

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com