Home > India News > मोदी व योगी राज में मुस्लिम सबसे ज्यादा सुरक्षित : कल्बे जव्वाद

मोदी व योगी राज में मुस्लिम सबसे ज्यादा सुरक्षित : कल्बे जव्वाद

शिया मौलवी कल्बे जव्वाद ने केंद्र की मोदी सरकार व उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की अल्पसंख्यकों में पहुंच बनाने के लिए तारीफ की और कहा कि मुस्लिम उनके शासन में सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं।शिया मौलवी ने कानपुर में मंगलवार को एक कार्यक्रम में मीडिया से कहा कि गोरक्षा व लव जिहाद के कुछ मामलों को छोड़कर उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सरकार के तहत कानून व व्यवस्था में व्यापक सुधार हुआ है।

उन्होंने कहा, अखिलेश यादव के कार्यकाल में हुए 600 छोटे व बड़े दंगों के मुकाबले आदित्यनाथ सरकार के आठ महीने के कार्यकाल में एक भी सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ है। अयोध्या के राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर जव्वाद ने कहा कि सभी हितधारकों को मामले में सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का इंतजार करना चाहिए।

उन्होंने उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी सरकार पर सबसे ज्यादा भ्रष्ट व बेइमान होने का आरोप लगाया। जव्वाद ने अखिलेश सरकार पर साइकिल ट्रैक बनाने के नाम पर जनता के 20,000 करोड़ रुपये बर्बाद करने का आरोप लगाया। यह अखिलेश की महत्वकांक्षी परियोजना थी।गुजरात चुनाव पर टिप्पणी करते हुए मौलवी ने कहा कि गुजरात के परिणाम भाजपा व कांग्रेस दोनों की सोच से परे होंगे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com