Mayawatiलखनऊ – यूपी के बिजनौर में बसपा सुप्रीमो मायावती सहित कई अन्य राष्ट्रीय नेताओं की आपत्तिजनक तस्वीरें वॉट्सऐप पर शेयर करने के आरोप में समाजवादी पार्टी के दो नेताओं को जेल भेज दिया गया है।

शहर में वॉट्सऐप पर किरतपुर न्यूज नाम से एक ग्रुप चल रहा है। इसी ग्रुप में 12 जुलाई को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की आपत्तिजनक फोटो डाली गई थी।

इन तस्वीरों को मोहल्ला अंसारियान निवासी सपा के पालिका सभासद वकार अंसारी ने शेयर किया था, जबकि इस ग्रुप के एडमिन सपा के युवजन सभा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष साहिल मेहरा हैं। तस्वीरें वायरल होने पर हंगामा मच गया।

इसकी जानकारी मिलने पर बसपा नेताओं का भी पारा चढ़ गया। बुधवार को इस मामले को लेकर बसपा के जिलाध्यक्ष राजेंद्र कुमार, एमएलसी सुबोध पाराशर व मंडल कोआर्डिनेटर धनीराम आदि एसपी से मिले तथा कार्रवाई की मांग की।

एसओ धर्मपाल सिंह के मुताबिक आरोपियों को दोषी मानते हुए मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई और ग्रुप एडमिन सपा के युवजन सभा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष साहिल मेहरा व वकार को मौजम्मपुर टैंपो स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया गया।

एसओ के मुताबिक दोनों आरोपितों के खिलाफ आईटी ऐक्ट की धारा 66 व आईपीसी की धारा 34 के अलावा एससी-एसटी ऐक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here