Home > Sports > Cricket > MCA ने शाहरुख के वानखेड़े में घुसने से प्रतिबंध हटा

MCA ने शाहरुख के वानखेड़े में घुसने से प्रतिबंध हटा

MCA Lifts Ban From Shahrukh Khan From Entering Wankhede Stadiumमुंबई – वानखेड़े स्टेडियम में घुसने से प्रतिबंधित किए गए शाहरुख खान पर से मुंबई क्रिकेट असोसिएशन (एमसीए) ने प्रतिबंध हटा लिया है। रविवार को एमसीए की हुई मैनेजिंग कमिटी की मीटिंग में यह फैसला लिया गया।

शाहरुख खान पर 2012 में वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर 5 साल का बैन लगाया गया था क्योंकि शाहरुख कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच मैच के दौरान सुरक्षाकर्मियों और एमसीए के अधिकारियों से उलझ गए थे।

शाहरुख से यह बैन 2017 तक हटना था और उन्होंने तीन साल भी इस बैन का अच्छे से पालन किया और उन्होंने कभी वानखेड़े स्टेडियम में घुसने की भी कोशिश नहीं की।

पिछले साल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियन्स के बीच हुए आईपीएल फाइनल मैच के लिए एमसीए ने शाहरुख खान से बैन हटाने की कोशिश की थी, लेकिन उसमें वह सफल नहीं हो सका था।

शाहरुख के अच्छे इतिहास को देखते हुए इस बार बैन हटने के आसार थे और आखिर उनपर से बैन हटा लिया गया। शाहरुख की इस हरकत के लिए उन्होंने कई सार्वजनिक मंचों पर माफी भी मांगी थी।

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .