Home > Entertainment > Bollywood > मुझे भी सेक्स के लिए औरतों के साथ-साथ मर्दों से ऑफर मिले: इरफान खान

मुझे भी सेक्स के लिए औरतों के साथ-साथ मर्दों से ऑफर मिले: इरफान खान

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद अब दुनियाभर के फिल्मी सितारे अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं को खुलकर सामने ला रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान अपनी फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर पत्रकारों से बात कर रहे थे इसी दौरान उन्होंने भी इस मुद्दे पर बड़ा खुलासा किया है।

पत्रकारों से बात करते हुए इरफान ने कहा कि शुरुआती दिनों में काम पाने के लिए उन्हें भी कई लोगों से कॉम्प्रोमाइज़ करने ऑफर मिले थे, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। इरफान हॉलीवुड के हार्वे वाइनस्टीन यौन शोषण प्रकरण पर बात कर रहे थे।

दिग्गज अभिनेता ने कहा, “मुझे भी सेक्स के लिए कई बार औरतों के साथ-साथ मर्दों की ओर से ऑफर मिले। यह बहुत लोगों के साथ होता है। ये चीज़ हर इंडस्ट्री में होती है। सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड की बात नहीं है।”

बता दें कि हॉलीवुड से शुरू हुई ये चर्चा बॉलीवुड तक आ पहुंची है। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने इस मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखें हैं, लेकिन चौंकने वाली बात ये है कि बॉलीवुड में इरफान पहले पुरुष अभिनेता हैं, जिन्होंने ऐसा खुलासा किया है।

इरफान ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उन्होंने साफ कहा कि उनके संघर्ष के दिनों में कई लोगों ने उन्हें काम के बदले कॉम्प्रोमाइज करने का ऑफर दिया था।

गौरतलब है कि इन दिनों दुनियाभर में #MeToo कैंपेन चल रहा है, जिसके जरिए महिलाएं और पुरुष अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा कर रहे हैं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com