Home > State > Delhi > मंत्रालय का ‘मुस्लिम विरोधी’ सच बताने वाला पत्रकार अरेस्ट

मंत्रालय का ‘मुस्लिम विरोधी’ सच बताने वाला पत्रकार अरेस्ट

pushp sharmaनई दिल्ली- दिल्ली पुलिस ने शनिवार को पत्रकार पुष्प शर्मा को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है। पुष्प शर्मा वही पत्रकार है जिसने आयुष मंत्रालय से मिले एक आरटीआई के जवाब के हवाले से दावा किया था, मंत्रालय मुस्लिमों को नौकरी नहीं देता।

पुष्प शर्मा को दिल्ली पुलिस ने आरटीआई के जवाब में छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुष्प शर्मा से जब पूछताछ की गई तब भी वे अपने जवाब पर ही अड़े रहे कि उन्होंने जो आरटीआई दिखाई है वो निसंदेह आयुष मंत्रालय की है।

इसके बाद शर्मा की यह रिपोर्ट मिली गजट के मार्च 2016 के अंक में छपी थी। शर्मा से रिपोर्ट के प्रकाशित होने के कुछ दिन बाद ही कोटला मुबारकपुर की पुलिस ने पूछताछ की थी। इसके बाद आरटीआई ‌के जवाब को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया था।

पूछताछ के बाद शर्मा को तब इस शर्त पर छोड़ दिया गया था कि वो पु्लिस की आज्ञा के बिना न देश और न ही दिल्ली छोड़कर जाएंगे। पुलिस ने मिली गजट के संपादक डॉ. जफरुल-इस्लाम खान से भी 11 अप्रैल को गवाह के तौर पर पूछताछ की थी।

AYUSH ministry case: Journalist Pushp Sharma arrested, reported AYUSH ministry denied jobs to Muslims

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .