happy-birthday-salman-khan-picsमुंबई – सलमान खान अपनी जिंदगी के 50 साल पूरे कर चुके हैं। इतने सालों में इस अभिनेता ने फर्श से अर्श तक का सफर तय करने के साथ ही कई ऐसे बड़े उतार-चढ़ाव देखे जो किसी भी आम आदमी को पूरी तरह से तोड़कर रख देते।

सलमान की चाची उनकी जिंदगी पर एक किताब लिख रही हैं। किताब में इस सितारे के बचपन से लेकर अब तक के सफर की कहानी होगी और वो खुलासा भी होगा जिसे कम ही लोग जानते हैं।

सलमान की आंटी जसिम खान की किताब में उनकी जिंदगी में आई लड़कियों और फिर ब्रेकअप की कहानी लिखी है।

इसके अनुसार एक न्‍यूज चैनल के शो में सलमान ने माना था कि उनकी जिंदगी में पांच लड़कियां आईं, उनमें से चार को तो दुनिया जानती है लेकिन पांचवीं को शायद ही कोई जानता हो।   मिलिए सलमान खान की गर्लफ्रेंड से दरअसल जब सलमान मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज में पढ़ रहे थे तब उनकी जिंदगी में एक लड़की आई शाहीन जाफरी।

शाहीन फिल्‍म अभिनेता अशोक कुमार की नातिन थी। अशोक कुमार की बेटी भारती ने जानेमाने अभिनेता सईद जाफरी के भाई हामिद से शादी की थी जिससे उन्‍हें दो बेटियां हुई, जेनिव और शाहीन। शाहीन एक प्रोफेशनल मॉडल थीं और सलमान की पहली प्रेमिका यह खुलासा शाहीन की भतिजी कायरा ने यह बात एक इंटरव्‍यू में कही थी।

सलमान और शाहीन लंबे समय तक साथ रहे थे। इसके बाद सलमान की जिंदगी में संगीता बिजलानी आई। संगीता के आने के बाद सलमान और शाहीन की राहें जुदा हो गई और शाहीन ने एक एयरलाइंस में नौकरी कर ली।






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here