Home > Foregin > ये है सनी लियोन से इंस्पायर लड़की, एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी !

ये है सनी लियोन से इंस्पायर लड़की, एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी !

पोर्न फिल्मों से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोन को आज भी लोग देखने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में आई गूगल की सर्च इंजन रिपोर्ट में वह भारत में सबसे ज्यादा देखी जाती है। ऐसा ही एक लड़की सनी से इन्सपायर होकर नेपाल में सुर्खियां बटोर रही हैं।

नेपाली एक्ट्रेस अर्चना पनेरू इस समय नेपाल की सनी लियोन के तौर पर मशहूर हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और ट्विटर पर आपत्तिजनक फोटोज शेयर करने के बाद अर्चना सुर्खियों में आई थीं। अर्चना के साथ उनकी मां सुनीता भी एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं।

17 साल की अर्चना भासी, भीमदत्ता (नेपाल) की रहने वाली है। फिलहाल, वे काठमांडू में रहती हैं। अर्चना सिर्फ 9वीं तक पढ़ी हैं। जब वे लिटिल बुद्ध स्कूल में 10वीं की पढ़ाई कर रही थीं, तब उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया था। अर्चना MNR प्रिंस एंड प्रिंसेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट की 2nd रनर अप भी रही हैं। पढ़ाई छोड़ने के बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा।

आपत्तिजनक फोटोज शेयर करने के बाद उनके खिलाफ FIR दायर की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें और उनकी मां सुनीता को गिरफ्तार भी किया था। अर्चना बतौर कॉल गर्ल भी काम कर चुकी हैं। ट्वीट कर उन्होंने जानकारी दी थी कि कॉल गर्ल बन उन्होंने महज 2 दिनों में 85 हजार रुपए कमाए थे। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com