Home > Entertainment > Bollywood > मिलिए एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं से

मिलिए एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं से

लंदन के साप्ताहिक अखबार ‘इस्टर्न आई’ में प्रकाशित एशिया की 5० सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में प्रियंका का नाम सबसे ऊपर है। हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सबको दिवाना बनाने वाली बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को लगातार पांचवीं बार ‘एशिया की सबसे सेक्सी महिला’ घोषित किया गया है। लंदन के साप्ताहिक अखबार ‘इस्टर्न आई’ में प्रकाशित एशिया की 5० सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में प्रियंका का नाम सबसे ऊपर है।

इस्टर्न आई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इस बारे में जनाकारी दी है। साथी ही टॉप 6 सेक्सिएस्ट वुमेन का नाम बताए हैं। जिसमें पहले नंबर पर हैं प्रियंका चोपड़ा, दूसरे पर निया शर्मा, तीसरे नंबर पर दीपिका पादुकोण, चौथे पर आलिया भट्ट, पांचवें नंबर पर पाकिस्तानी एक्टर माहिरा खान और छठे नंबर पर हैं द्रष्टी धामी। 

एशिया की सबसे सेक्सी महिला चुने जाने पर प्रियंका काफी खुश हैं। प्रियंका ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि इस पुरस्कार के लिए मुझे अपने मां और पिता को धन्यवाद देना चाहिए। मुझे यह पूरी तरह उनसे ही मिला है और यह आप सभी के प्यार के कारण है, जिसने मुझे पांचवी बार इस सूची में टॉप पर रखा। धन्यवाद इस्टर्न आई…आप जानते हैं कि किसी लड़की को कैसे खुश किया जा सकता है।

बता दें कि बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको-3’ के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में शो की शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके को-स्‍टार रोशेल टॉवे उनके साथ चलती गाड़ी में मस्‍ती करते दिख रहे हैं और अचानक प्रियंका गाड़ी से गिर जाती है। ये वीडियो देख पीसी के फैन बुरी तरह घबरा गए है। लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि प्रियंका को कुछ नहीं हुआ है।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com