Home > Latest News > रात में मर्द और दिन में बन जाता है औरत, चमत्कारी पति है इस लड़की का

रात में मर्द और दिन में बन जाता है औरत, चमत्कारी पति है इस लड़की का

दुनिया अजब-गजब चीजों से भरी पड़ी है। कभी-कभी लगता है कि कुदरत के करिश्मे को समझ पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

आपने आज तक जुड़वां भाई, जुड़वां बहनों के बारे में तो सुना होगा लेकिन आज हम आपको जुड़वां पति-पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आपको इसमें ज्यादा सोचने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा बिल्कुल सच में है।

अब आप सोच रहे होंगे कि यार ये कैसे हो सकता है कि कोई जुड़वां पति-पत्नी हो। बता दें कि यह अनोखे जुड़वां पति-पत्नी अपनी हूबहू शक्ल के लिए देश भर में काफी मशहूर हैं।

जानकारीर कई तर के मजाक भी करते हैं। जैसे कि एक ही जैसे कपड़े पहन लेना और आपस में नाम बदल कर बातें करने लगना आदि।

अलीना और अलीसा की इन्ही हरकतों की वजह से लोग इस बात को कभी सपने में भी नहीं सोच पाते हैं कि वे दोनों पति-पत्नी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अलीना और अलीसा ने लव मैरिज की है।

शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करने लगे थे। लेकिन यहां एक चौंकाने वाली बात ये है कि अलीना बेशक एक पुरुष हैं, लेकिन वे दिखने में एक लड़की जैसे ही हैं। अलीना और अलीसा की जोड़ी उनके पूरे एरिया में काफी हिट है। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार के मुताबिक, पति का नाम अलीना है तो वहीं पत्नी का नाम अलीसा बताया जा रहा है, दोनों ही रूस के रहने वाले हैं।

अलीना और अलीसा कई बार एक साथ घर से बाहर निकलते हैं तो उन्हें पहचानना किसी के वश की बात नहीं होती है।

इतना ही नहीं लोगों को भ्रम में डालने के लिए दोनों पति-पत्नी कई बा करते हैं।

अलीना और अलीसा के बारे में एक खास बात ये भी है कि अलीना और अलीसा को पहचानने में कई बार उनके घर वाले भी धोखा खा जाते हैं।

बताया जा रहा है कि सबसे पहले साल 2016 में अलीना और अलीसा की फोटोज वायरल हुई थीं। लेकिन इनके बाद से अभी तक ऐसी जुड़वां पति-पत्नी की जोड़ी दोबारा नहीं दिखाई दी है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .