बीफ खाना हमारी संस्कृति और परपंरा का हिस्सा : भाजपा नेता - Tez News
Home > India News > बीफ खाना हमारी संस्कृति और परपंरा का हिस्सा : भाजपा नेता

बीफ खाना हमारी संस्कृति और परपंरा का हिस्सा : भाजपा नेता


मेघालय के एक और भाजपा नेता बाचू चामबुगॉन्ग माराक ने बीफबैन के विरोध में अपना इस्तीफा दे दिया है। माराक ने कहा कि बीफ खाना हमारी संस्कृति और परपंरा का हिस्सा है। आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी एक एंटी ईसाई पार्टी है।बीजेपी मेरी संस्कृति का अपमान कर रही है।

मारक ने कहा कि मैंने भाजपा से इस्तीफा दे दिया क्योंकि वे मेरी संस्कृति का अपमान कर रहे हैं। बीजेपी एक एंटी ईसाई पार्टी है।

बता दें कि इससे पहले बाचू चामबुगॉन्ग माराक ने केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर बीफ पार्टी के आयोजन की घोषणा की थी। खबर के मुताबिक बीजेपी नेता माराक के बीफ पार्टी के आयोजन के एलान का उन पर असर पड़ा है।

बाचू ने अपना इस्तीफा पश्चिम गारो हिल्स जिले के अध्यक्ष बर्नार्ड मार्क के बीफ मुद्दे पर पार्टी से निकाल दिए जाने के बाद दिया है। बता दें कि बाचू ने अपने फेसबुक पेज पर मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर बीफ पार्टी का प्रस्ताव किया था। इस मुद्दे पर पार्टी नेतृत्व की ओर से उनकी आलोचना हुई। जिसके बाद उन्होंने विरोध में उन्होंने अपना इस्तीफा राज्य की पार्टी अध्यक्ष शिबुन् लिंगदोह को सौंपा है।

इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि मैं गारो की भावनाओं पर समझौता नहीं कर सकता, गारो मेरे लिए एक जिम्मेदारी के रूप में है। मैं मेरे समुदाय के हितों की रक्षा करूंगा। आगे उन्होंने कहा कि बीफ खाना हमारी संस्कृति और परंपरा का हिस्सा है। भाजपा की गैर-धर्मनिरपेक्ष विचारधारा पर हमला करना स्वीकार्य नहीं है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com