Home > Entertainment > Bollywood > #MeToo ‘असंस्कारी’ हैं आलोक नाथ, मेरे साथ भी गलत करने की कोशिश की : हिमानी शिवपुरी

#MeToo ‘असंस्कारी’ हैं आलोक नाथ, मेरे साथ भी गलत करने की कोशिश की : हिमानी शिवपुरी

झांसी : फिल्म इंडस्ट्री के ‘संस्कारी’ एक्टर आलोक नाथ पर लगे रेप और यौन शोषण के आरोपों पर कई फिल्मों में उनकी को-एक्टर रहीं हिमानी शिवपुरी ने बयान दिया है। जानीं-मानी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने कहा कि इंडस्ट्री को आलोक नाथ के शराबी और दोहरे व्यक्तित्व के बारे में हमेशा से पता था। शिवपुरी ने कहा कि आलोक नाथ का व्यवहार शराब पीने के बाद एकदम बदल जाता था।

झांसी में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आईं बॉलीवुड एक्टर हिमानी शिवपुरी ने #MeToo के बारे में मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि आलोक नाथ ने एक बार मेरे साथ भी गलत करने की कोशिश की थी। लेकिन में चिल्ला पड़ी इसलिए वे कामयाब नहीं हो सके। उन्होंने कहा कि हिमानी शिवपुरी ने कहा कि शराब पीने के बाद उनका व्यक्तित्व एकदम बदल जाता था। ‘मैंने अभिनेत्री से सुना है कि आलोक नाथ के साथ काम करना उनके लिए कठिन था।’ हिमानी ने बताया कि उन्होंने आलेक नाथ का खराब बर्ताव एक फ्लाइट में देखा था।

मूलरूप से देहरादून की रहने वाली हिमानी शिवपुरी अलोक नाथ के साथ कई फिल्मों और सीरियल में काम कर चुकीं है। झांसी में आयोजित एक इवेंट में पहुंची हिमानी से जब #MeToo अभियान के बारे में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने बताया कहा कि आलोक नाथ वैसे तो बढियां इंसान हैं। लेकिन शराब पीने के बाद एक दूसरे ही इंसान बन जाते हैं। मी-टू अभियान की शुरुआत बहुत अच्छी है क्योंकि महिलाओं के साथ यौन शोषण हर जगह, हर क्षेत्र में होता है।

मी-टू का असर अब हमारी इंडस्ट्री में साफ देखा जा सकता है। यहां सुभाष कपूर और साजिद खान जैसे लोगों को लेकर आमिऱ और अक्षय कुमार के बयानों से लग रहा है कि कोई बड़ा बदलाव आएगा। मैं कहती हूं चुप रहने से अच्छा है कभी तो बोला जाये। ऐसी बातें जब सामने आएंगी तो आदमियों के मन में डर तो जागेगा कि हम ऐसा न करें वरना बदनामी होगी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com