Home > Foregin > मिया खलीफा ने दिया ब्रेस्ट छूने का ऑफर

मिया खलीफा ने दिया ब्रेस्ट छूने का ऑफर

एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। अपने ट्वीट और अश्लील ऑफर को लेकर मिया खलीफा एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल अपने फेवरेट खिलाड़ी की रेटिंग को बढ़ाने के लिए मिया ने ऐसा ऑफर दिया कि सुनकर ही आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे। सोशल साइट पर खुलेआम मिया ने रेटिंग बॉस को अपना ब्रेस्ट छूने का ऑफर दे दिया।

मिया खलीफा का ऑफर
आपको बता दें कि मिया को बास्केटबॉल बहुत पसंद है। वो NBA 2K18 वीडियो गेम की जबरदस्त फैन है और जॉन वॉल उनका सबसे पसंदीदा खिलाड़ी है। गेम की रेटिंग में अपने फेवरेट खिलाड़ी की रेटिंग को बढ़ाने के लिए मिया ने रेटिंग के बॉस को अजीबो-गरीब ऑफर दे डाला।

रेटिंग के बदले स्तन छूने का ऑफर
मिया ने इस वीडियो गेम की रेटिंग करने वाले मार्केटिंग बॉस रोनी2के के सामने अनोखा प्रस्ताव रखा। मिया चाहती थी कि उनके फेवरेट बास्केट बॉस प्लेयर को जॉन वॉल की रेटिंग 90 से बढ़ाकर 93 कर दी है। ऐसा करने के लिए उन्होंने रोनी2के के सामने ऑफर रखा कि अगर वो उनके खिलाड़ी की रेटिंग बढ़ाते हैं तो वो मिया उन्हें अपना स्तन छूने का मौका देगी।

साथ खेलने का ऑफर
मिया ने इससे पहले रेटिंग बढ़ाने के लिए मार्केटिंग बॉस रोनी2के के सामने साथ खेलने का ऑफर रखा। मिया ने ट्विट पर लिखा कि अगर वो जॉन वॉल की रेटिंग बढ़ाते हैं तो वो उनके साथ हॉरस पोकर गेम खेल सकते है, लेकिन उनके इस प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया गया, जिसके बाद मिया ने चौंकाने वाला ऑफर देते हुए रेटिंग बॉस को स्तन छूने का ऑफर दिया

ये ऑफर भी नहीं आया काम
मिया के इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया गया। रेटिंग देने वाली कंपनी के बॉस रोनी ने साफ कर दिया कि जॉन की रेटिंग 87 से बढ़ाकर 90 की गई है, जो सही है। उसे 93 नहीं किया जा सकता है। उन्होंने मिया को ट्विट करते हुए लिखा कि उनके लिए मिया के ऑफर से ज्यादा जरूरी रेटिंग है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com