Bollywood Singer and Actor Mika Singh
mika singh

नई दिल्ली- फैन को थप्पड़ मारने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गायक मीका को गिरफ्तार कर लिया है। मामला एक शो का है, जिसमें मीका दिल्ली परफॉर्म करने आए थे।

दिल्ली में अप्रैल में एक कार्यक्रम के दौरान मीका सिंह ने एक डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया था। हालांकि इस मामले पर सफाई देते हुए गायक मीका सिंह ने कहा था कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि डॉक्टर शराब के नशे में था और उनकी बात नहीं सुन रहा था। मीका के खिलाफ इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

इंद्रलोकपुरी पुलिस थाने में मीका के खिलाफ चोट पहुंचाने और अनुचित रूप से संयम खोने का मामला दर्ज किया गया था। पीड़ित डॉक्टर अंबेडकर हॉस्पिटल में नेत्र विशेषज्ञ हैं।

मीका का कहना था कि यह घटना डॉक्टर के अशिष्ट व्यवहार के कारण हुई। शो के दौरान मैंने आग्रह किया कि महिलाएं आगे आ जाएं और पुरुष बाईं ओर चले जाएं ताकि महिलाएं और बच्चे भी इसका आनंद ले सकें। मैंने उससे करीब पांच बार कहा कि महिलाओं के बीच खड़े मत हो। वह शराब पिए था और मेरी बात ही नहीं सुन रहा था।

दूसरी ओर डॉक्टर ने कहा था कि मीका मुझे दूसरी ओर जाने के लिए कह रहे थे, लेकिन उनका तरीका बहुत अपमानजनक था। उन्होंने अपने बाउंसरों से मुझे मंच पर लाने के लिए कहा और वहां पर मुझसे बोले, तुम मेरी बात क्यों नहीं सुन रहे हो? और मीका ने मंच पर ही मुझे थप्पड़ जड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here