Home > Crime > उत्तर प्रदेश : दो फौजियों की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश : दो फौजियों की गोली मारकर हत्या

army-men-deadफतेहपुर सीकरी – उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी में रेल पटरी के किनारे दो फौजियों की लाश मिली। इन दोनों जवानों के सिर और शरीर पर कई गोलियों के निशान हैं।

पुलिस के मुताबिक इन लोगों की हत्या या तो आपसी रंजिश की वजह से या फिर लूट के इरादे से की गई होगी। हालांकि, अभी इस हत्या के पीछे की ठोस मंसूबे की पता नहीं चल पाया है।

पुलिस को मौका-ए-वारदात से एक स्विफ्ट कार भी बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक ये कार मारे गए फौजियों की हो सकती है। कार के बोनट पर भी कई गोलियों के निशान हैं।

इस बात की आशंका जताई जा रही है कि पहले हाइवे के किनारे इन पर लूट के इरादे से हमला किया गया होगा और ये जान बचाने के लिए रेलवे ट्रैक के पार भाग गए होंगे।

हालांकि, ये भागने में नाकाम रहे और हमलावरों ने इन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वे मौका-ए-वारदात से भाग निकले।

घटना के बाद इलाके में सनसनी है। स्थानीय लोग सकते में हैं कि इस तरह से बेखौफ होकर हमलावरों ने दो फौजियों की हत्या कर दी।

फिलहाल पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भरजमम्मी भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस वारदात के बारे में कुछ पुख्ता जानकारी मिल सकती है।

घटना स्थल के पास में ही रेलवे ट्रैक है। इसी ट्रैक को पार कर फौजियों ने अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं हो पाए।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com