Home > India News > प्रियंका जमीन लुटेरे की पत्नी, राजनीति में बोलने का कोई हक नहीं – राज्यमंत्री शुक्ला

प्रियंका जमीन लुटेरे की पत्नी, राजनीति में बोलने का कोई हक नहीं – राज्यमंत्री शुक्ला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर यूपी की योगी सरकार में ग्राम्य विकास और संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने विवादित बयान दिया है।

केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने के बाद गाजीपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने प्रियंका पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें ‘जमीन लुटेरे की पत्नी’ बताया।

वहीं कांग्रेस की आलोचना करते हुए शुक्ला ने यह भी कहा कि प्रियंका और कांग्रेस को भारतीय राजनीति में बोलने का कोई हक नहीं है।

मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने गाजीपुर पहुंचे आनंद स्वरूप शुक्ला ने यहां अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही यह बयान दिया। एक पत्रकार ने जब मंत्री से प्रियंका गांधी से जुड़ा सवाल पूछा तो वह भड़क गए।

इस दौरान उन्होंने अपने बयान में कहा,’प्रियंका गांधी कौन है? रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी, जो गरीबों की जमीन लूटता है। प्रियंका गांधी को भारत की राजनीति में बोलने का कोई नैतिक हक नहीं है। वह गरीबों के जमीन लुटेरे की पत्नी हैं।’

मंत्री ने आगे कहा, ‘प्रियंका गांधी एक ऐसी पार्टी की नेता हैं जो पाकिस्तान की भाषा बोलती है। जो टुकड़े-टुकड़े गैंग व देशद्रोहियों के साथ खड़ी है। इमरान से ज्यादा जहरीली भाषा इनकी है और इसके लिए इनको देश मे माफी मांगनी चाहिए।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com