Home > India News > योगी ने हनुमानजी की जाति बताकर बीजेपी को 50 सीट हरवाया – मंत्री

योगी ने हनुमानजी की जाति बताकर बीजेपी को 50 सीट हरवाया – मंत्री

बीजेपी और सरकार पर हमलावर प्रदेश सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है।

सीतापुर में मीडिया से बातचीत करते हुए राजभर ने कहा कि योगीजी ने हनुमानजी की जाति बताकर बीजेपी को राजस्थान में करीब 50 सीटों पर हरवा दिया।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने चुनाव प्रचार के दौरान हनुमानजी की जाति बता रहे थे, जो बिलकुल उचित नहीं था। उनके द्वारा हनुमानजी को दलित बताने वाले बयान की वजह से बीजेपी उस क्षेत्र के आस-पास की 50 सीटें हार गई।

मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने यह भी कहा कि जनता का गुस्सा एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ भी फूटा है, क्योंकि जब सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जांच के बाद ही किसी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज हो तो उस फैसले को मोदी सरकार ने अध्यादेश लाकर इसको पलट दिया और तत्काल एफआईआर दर्ज किये जाने का एक्ट लागू कर दिया। यह फैसला भी राज्यों में बीजेपी की हार की वजह बना।

राजभर ने कहा कि उनकी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी बीजेपी का घटक दल है, लेकिन वह किसी भी गलत बात का अवश्य विरोध करते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि वैसे तो वह बीजेपी के साथ हैं, लेकिन फिर भी वह 80 की 80 लोकसभा सीटों पर अपनी पार्टी के प्रत्याशियों को लड़ाने की तैयारी कर रहे हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com