Home > India News > मंत्री की बहू ने की आत्महत्या, पति की दूसरी सगाई से नहीं थी खुश

मंत्री की बहू ने की आत्महत्या, पति की दूसरी सगाई से नहीं थी खुश

मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री रामपाल सिंह की बहू ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक मंत्री रामपाल की बहू प्रीति रघुवंशी अपने पति गिरिजेश प्रताप सिंह की दूसरी शादी तय होने से नाराज थी। गिरिजेश प्रताप सिंह प्रदेश सरकार के मंत्री रामपाल सिंह के पुत्र हैं।

सूत्रों के मुताबिक प्रीति से गिरिजेश ने 2017 में भोपाल के आर्य समाज मंदिर शादी कर ली थी, लेकिन रामपाल सिंह इसके लिए सहमत नहीं थे। उन्होंने हाल ही गिरिजेश की दूसरी सगाई इंदौर के पास तय कर दी थी, जिससे नाराज होकर प्रीति ने रायसेन के पास उदयपुरा कस्बे में आत्महत्या कर ली। प्रीति ने मंत्री पर बेटे की दूसरी शादी कराने और सत्ता के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया था।

प्रीति ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने अपने किए की गलती मानते हुए सभी से माफी मांगी है। प्रीति ने नोट में लिखा – पापा मम्मी मुझे माफ कर देना। मेरी वजह से आपको बहुत परेशानी झेलनी पड़ी है। आप इसके लिए किसी को दोष नहीं देना.. चाचा चाची को भी नहीं।

प्रीति ने नोट में अपने चाचा-चाची से भी माफी मांगी। पूरे सुसाइड नोट में प्रीति ने कहीं भी गिरिजेश या मंत्री रामपाल सिंह का जिक्र नहीं किया है। ना ही उसने सुसाइड के लिए कोई ठोस वजह लिखी है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com