जयपुर : अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म - Tez News
Home > Crime > जयपुर : अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म

जयपुर : अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म

r_1431254344

जयपुर- करौली के भीकमपुरा गांव में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लड़की के घरवालों ने दुष्कर्म की रिपोर्ट लांगर थाने में दर्ज कराई है। एफआईआर के मुताबिक भीकमपुरा निवासी बबली (बदला हुआ नाम) 7 मई को गांव की ही एक शादी में शरीक होने गई थी। रात करीब आठ बजे उसके पेट में दर्द शुरू हो गया। ऐसे में वहां मौजूद परिजनों को बताकर वह पास के ही खेत में शौच करने चली गई। वहां मौजूद चार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और गांव से थोड़ी दूर ले जाकर पूरी रात दुष्कर्म करते रहे।

सुबह करीब सात बजे जब लड़की को होश आया तो वह चीखते चिल्लाते घर आई और परिजनों को पूरी जानकारी दी। लड़की के परिजन ने आरोपियों के घर जाकर इसकी शिकायत की।

आरोपियों ने मामले में चुप्पी साध लेने की धमकी दी। कहा यदि मामले को आगे बढ़ाओगे तो खैर नहीं। धमकी से डरकर लड़की के पिता चुप हो गए। जब गांव वालों ने साथ देने की बात की तो लड़की के पिता ने लांगर थाने में रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराया।

लड़की ने गांव के तीन लड़कों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इसमें भीकमपुरा का रहने वाला बबलू मीणा और पड़ोस के गांव का उसका साला लक्खी मीणा के अलावा भीकमपुरा निवासी देवेंद्र जाटव और चेतराम मीणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।
लड़की के शरीर पर चोट के भी निशान हैं। इसमें शरीर के अलावा हाथों पर चोट के निशान मिले हैं।

मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस ने करोली जिला अस्पताल ले जाकर पीड़िता का मेडिकल कराया। अब पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है। हालांकि पुलिस का दावा है कि उसने आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com