Home > Crime > UP : नाबालिग छात्रा से चलती कार में 11 घंटे तक गैंगरेप

UP : नाबालिग छात्रा से चलती कार में 11 घंटे तक गैंगरेप

नोएडा : दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में 11वीं की छात्रा को कार में तीन लोगों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया। आरोपियों में एक पीडि़ता का रिश्तेदार और एक क्लासमेट शामिल है। आप जानकर सन्न रह जाएंगे कि तीनों दरिंदों ने 11 घंटे तक नाबालिग लड़की को शहर की सड़कों पर घुमाते रहे और उसकी आबरू तार-तार करते रहे। आरोपियों ने आधी रात को नॉलेज पार्क की सुनसान सड़क पर नाबालिग को बदहवास हालत में फेंक दिया और फरार हो गए।

हालांकि इस मामले में पॉक्‍सो एक्‍ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी कि लिए संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है। इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। आरोप है कि तीन दिन तक पुलिस मामले को दबाए रखी। जानकारी के मताबिक बीते 18 अप्रैल को पी-3 सेक्टर स्थित एक सोसायटी में रहने वाली 11वीं छात्रा स्कूल बस छूट जाने के चलते पैदल ही घर जा रही थी।

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक इसी दौरान पीड़िता का दूर का रिश्तेदार नवीन और क्लासमेट अंकित एक और युवक के साथ कार से वहां पहुंचे और घर छोड़ने के बहाने पीड़िता को कार में बिठा लिया। छात्रा का आरोप है कि कार में बंधक बनाकर आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया और चलती कार में तीनों ने गैंगरेप किया। शाम करीब 3 बजे जब पीडि़ता घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की।

स्कूल से पता चला कि छात्रा चली गई है। बाद में परिजनों ने ग्रेटर नोएडा कोतवाली में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। वह पुलिस को 18-19 अप्रैल की रात करीब 2 बजे नॉलेज पार्क स्थित गलगोटिया कॉलेज के पास सुनसान सड़क पर मिली। पुलिस ने बताया कि छात्रा को आरोपियों ने रात 1.30 बजे सड़क पर फेंक कर फरार हो गए थे। छात्रा के बयान पर के आधार पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सभी आरोपित फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com