Home > India > नाबालिग गर्ल एक तरफा प्यार में शादी के लिए धरने पर

नाबालिग गर्ल एक तरफा प्यार में शादी के लिए धरने पर

Demo-Pic

Demo-Pic

नोएडा- ग्रेटर नोएडा में रहने वाली नाबालिग लड़की के एक तरफा प्यार से एमबीए का छात्र परेशान है। जिसके बाद मामला अब कोतवाली तक जा पहुंचा है। जिसके बाद अभी भी नाबालिग लड़की छात्र के साथ शादी करने की जिद पर अड़ी है। छात्र की माने तो वह पिछले छह महीने में पांच बार दिल्ली स्थित उसके घर पहुंच गई। वहीं सोमवार को लड़की दोबारा छात्र के घर जा धमकी, और धरने पर बैठ गई।

लड़की की जिद के आगे परिजन भी परेशान है। इतना ही नहीं अब लड़की को अपने साथ रखने से भी इंकार कर दिया है। जबकि छात्र भी उससे शादी को तैयार नहीं है। मामला पुलिस के पास पहुंच गया है और अब पुलिस बीच का रास्ता निकालने में जुटी है।

दिल्ली की रहने वाला एक छात्र नॉलेज पार्क स्थित एक कॉलेज में एमबीए का छात्र है। वह सेक्टर अल्फा एक साल पूर्व पीजी में रहता था। पीजी संचालक की 15 साल की एक लड़की है जो आठवीं के बाद पढ़ाई छोड़ चुकी है।

पुलिस के मुताबिक पीजी पर रहने वाले छात्र से लड़की एक तरफा प्यार करने लगी है। लड़की ने यहां रह रहे छात्र को कई बार परेशान किया तो छात्र दिल्ली चला गया। छात्रा ने कहीं से छात्र का पता निकाल उसके घर जा पहुंची। अपने घर पर लड़की को देख छात्र घबरा गया। जिसके बाद उसने सूचना फोन कर लड़की के परिजन को दी। जिसके बाद परिजन दिल्ली जाकर किसी तरह लड़की को लेकर आए।

कुछ दिन बाद दोबारा छात्रा के घर पहुंच गई। इस तरह वह 4 बार उसके घर जाकर शादी का दबाव डाल चुकी है। उसके परिजन का कहना है कि सोमवार सुबह लड़की 5वीं बार चुपके से घर से निकली और दिल्ली पहुंच गई। परिजन के पास दोपहर में छात्र ने फोन जानकारी दी। कासना कोतवाली प्रभारी धनंजय मिश्रा ने बताया कि एकतरफा प्यार का मामला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com