Home > India News > हथियारों से डराकर महिला को लूटा

हथियारों से डराकर महिला को लूटा

अमेठी- जनपद अमेठी में अपराधियों के हौंसले इतने बुलन्द हो गए है कि वे आए दिन किसी ना किसी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं वहीं पुलिस घटना घटित होने के बाद महज खानापूर्ति कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री करने में जुटी रहती है जनपद में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है लेकिन पुलिस मामले दर्ज कर अनुसंधान करती रहती है।

महज चंद प्रकरणों में कुछ अपराधियों को पकड़ अपनी पीठ थपथपाती है। आमजन में अपराधियों का इतना खौफ व्याप्त हो गया है कि वे खुलकर भी नहीं रास्ता भी नही चल पा रहे हैं सोमवार से शुरू हफ्ते की शुरूआत में ही अपराधियों ने जनपद के कमरौली में हत्या और लूट की वारदात कर फिर पुलिस के इकबाल को चुनौती देते हुए आज सरे बाजार में असलहे का डर दिखाकर एक महिला से लूट करके अपना वर्चस्व फिर कायम रखा।

अमेठी के मुसाफिरखाना कोतवाली अन्तर्गत सी एच सी मुसाफिरखाना से इलाज कराकर वापस आ रही महिला से एक लुटेरे ने सरे बाज़ार असलहे का डर दिखा जेवरात लूट कर कार से फरार हो गया लेकिन महिला और स्थानीय लोगो की सूझ बूझ के चलते लुटेरे का गाड़ी नम्बर नोट करके पुलिस को सूचना दी गयी जिसके बाद पुलिस पाँच संदिग्धो हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।

बताया जा रहा है लगभग 11:30 बजे सी एच सी मुसाफिरखाना से इलाज कराकर वापस लौट रही सुनीता पत्नी शिव कुमार निवासी नारा कोतवाली मुसाफिरखाना से बैंक ऑफ़ बड़ोदा के पास कार न० यूपी 44 वाई 6200 से आये एक लुटेरे ने गोली मार देने की धमकी दिया और महिला से सारे गहने लेकर कार से सुल्तानपुर की तरफ भागा तभी एक स्थानीय व्यक्ति के सहयोग से मोटरसाइकिल से पीड़िता ने पीछा कर गाड़ी नम्बर नोट करते हुए तत्काल सूचना अलीगंज चौकी को दी जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अलीगंज के पास पाँच संदिग्धों को हिरासत में ले लिया और संदिग्धों को मुसाफिरखाना कोतवाली में पूछ ताछ के लिए लाया गया एस ओ मुसाफिरखाना ने बताया कि संदिग्धों को हिरासत में लेकर महिला की तहरीर के आधार पर पूछताछ की जा रही है ।
रिपोर्ट- @राम मिश्रा




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .