Home > Foregin > मिस यूनिवर्स 2017 का खिताब फ्रांस की आइरिस ने जीता

मिस यूनिवर्स 2017 का खिताब फ्रांस की आइरिस ने जीता

बहुत सारी मॉडल का सपना होता है मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम करना। इस बार यानी मिस यूनिवर्स 2017 का खिताब फ्रांस की आइरिस मितेनेयर ने अपने नाम कर लिया है। आइरिस 24 साल की हैं और वो 65वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीती हैं।

बता दें आइरिस मूल रूप से पेरिस की हैं और दंत शल्य चिकित्सा में ग्रेज्युएशन की पढ़ाई कर रही हैं। आइरिस ने 86 प्रतियोगियों को पीछे छोड़ फाइनल राउंड में पहुंचकर में जीत हासिल की और मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर लिया।

दूसरे नबंर पर हैती की राक्वेल पेलिशियर रहीं। आइरिस को यह खिताब पूर्व मिस यूनिवर्स पिया वर्जबैच ने दिया। पिया फिलिपीन की हैं। वहीं दूसरी रनरअप कोलंबिया के एंड्रिया तोवर रहीं। इस प्रतियोगिता में भारत से रोशमिता हरिमूर्ति थीं।

इस दौरान पूर्व मिस यूनिवर्स और भारतीय अभिनेत्री सुष्मिता सेन प्रतियोगिता में जज की भूमिका में मौजूद थी। ये प्रतियोगिता फिलीपिन की राजधानी मनीला में आयोजित की गई थी। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने भी मनीला में ही मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था।

वहीं आइरिस पर वापस आते हैं। बता दें कि इरिस डेंटल स्टूडेंट हैं और कुकिंग में उनकी खास दिलचस्पी है। मिस यूनिवर्स 2017 का विनर जब आइरिस को घोषित किया तो वो काफी भावुक हो गई थीं। उनकी खुशी उनके चेहरे से झलक रही थी। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com