लापता हो गए पीएम नरेंद्र मोदी! - Tez News
Home > India > लापता हो गए पीएम नरेंद्र मोदी!

लापता हो गए पीएम नरेंद्र मोदी!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। वैसे तो वे अपने कामों को लेकर ज्यादातर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन शायद अब वो लोगों को अब दिखाई नहीं देंगे क्योंकि वे लापता हो गए हैं। यह खबर सुनकर आप चौंक गए होंगे लेकिन परेशान मत हों क्योंकि यह बात सच नहीं है।

दरअसल किसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लापता होने के पोस्टर वाराणसी में लगाए गए हैं। जिसने भी यह पोस्टर लगाया है शायद वह इसके जरिए यह कहना चाह रहा है कि मोदी जी आपको अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा किए काफी समय हो गया है, जरा अपने क्षेत्र में आकर जरा निरीक्षण करें कि क्या चल रहा है।

इस पोस्टर पर एक नारा भी लिखा गया है, जाने वह कौन सा देश जहां तुम चले गए। इस पोस्टर के नीचे लिखा गया है लाचार, बेबस और हाताश काशीवासी। पीएम के लापता होने वाले इन पोस्टर की सूचना जैसे ही प्रशासन को लगी तो सारे महकमें में हड़कंप मच गया जिसके बाद तुरंत ही पुलिस को इन्हें पूरे जिले से हटाने के निर्देश दे दिए गए। फिलहाल पुलिस ने सभी पोस्टरों को जिले से हटा दिया है और इन्हें लगाने वालों की तलाश में जुट गई है।

इसी तरह का एक मामला अमेठी में भी देखने को मिला था जहां पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लापता होने के पोस्टर लगाए गए थे। अमेठी की अलग-अलग जगहों पर उनके लापता होने के पोस्टर लगे हुए देखे गए थे। पोस्टर किसने लगाए या लगवाए, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि पोस्टर के अंत में अमेठी की जनता का सौजन्य दिया गया था।

वहीं पोस्टर में राहुल गांधी को ढूंढ़ने वाले को पुरस्कृत करने की बात भी कही गई थी। पोस्टर में लिखा गया था, “अमेठी के माननीय सांसद श्री राहुल गांधी अमेठी से लापता हैं। जिसके कारण सांसद द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्य इनके कार्यकाल में ठप हैं। राहुल गांधी के व्यवहार से अमेठी की आम जनता ठगा हुआ और अपमानित महसूस कर रही है। अमेठी में इनकी जानकारी देने वालों को उचित पुरस्कार दिया जाएगा।”

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com