Home > India News > मिशन यूपी में कांग्रेस का ‘पोस्टर वॉर’, राहुल गांधी बने दबंग

मिशन यूपी में कांग्रेस का ‘पोस्टर वॉर’, राहुल गांधी बने दबंग

UPलखनऊ- मिशन 2017 को लेकर देशभर में इन दिनों पोस्टर वॉर के जरिए सियासी दल एक-दूसरे पर निशाना साधा रहे हैं। जहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य और बीएसपी सुप्रीमो मायावती का पोस्टर पहले ही टेंप्रेचर को बढ़ा चुका है वहीं अब गोरखपुर में कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के पोस्टर के जरिए विपक्ष पर हमला बोला है।

दरअसल फिल्म दबंग की स्टाइल में दिख रहे राहुल पोस्टर में 27 सालों से प्रदेश को लूटने वालों से निजात दिलाने अत्याचार मिटाने का दावा करते नजर आ रहे हैं।

पोस्टर में प्रदेश सरकार को दंगाइयों और बाहुबलियों की सरपरस्त सरकार बताया गया है। वहीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती को घोटाला और भ्रष्टाचार में लिप्त बताया गया है जबकि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य को दंगाई और अपराधी के साथ ओवैसी को समाज में नफरत फैलाने वाला बताया गया है।

पोस्टर में राहुल को बनाया मिशन 2017 को लेकर देशभर में इन दिनों पोस्टर वार के जरिए सियासी दल एक-दूसरे पर निशाना साधा रहे हैं। जहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य और बीएसपी सुप्रीमोपोस्टर में चारों सियासातदारों को सिंघम बने राहुल गांधी के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को लेकर शहर में चर्चाओं का माहौल है। वही कांग्रेस जिला सचिव अनवर हुसैन का कहना है कि कांग्रेस की 2017 में सरकार बनेगी तो जनता को न्याय मिलेगा।।

अनवर हुसैन ने कहा कि 27 साल हो गए, जब उत्तर प्रदेश सत्ता से बाहर है। इस दौरान काबिज दलों बीएसपी, एसपी, बीएसपी के नेतृत्व में प्रदेश की दुर्दशा हो गई है। इसे कांग्रेस पार्टी ही समाप्त करेगी। पोस्टर वॉर

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com