विधायक ने पूछे लड़कियों से अश्लील सवाल, माफ़ी से इंकार - Tez News
Home > State > Bihar > विधायक ने पूछे लड़कियों से अश्लील सवाल, माफ़ी से इंकार

विधायक ने पूछे लड़कियों से अश्लील सवाल, माफ़ी से इंकार

 attempted rape demo picवैशाली- बिहार का एक एमएलए मासूम लड़कियों से सवाल पूछने को लेकर सुर्खियों में है। सवाल ऐसे कि सुनकर शर्म से आंखे झुक जाएगी। हॉस्टल में एक लड़की की मौत के बाद पहुंचे विधायक लड़कियों से अश्लील सवाल पूछ रहे थे।

शर्म से लड़कियां विधायक की सवालों का जवाब नहीं दे पा रही थी। तो एमएलए साहेब नसीहत दे रहे थे तुम तो पढ़ी लिखी लड़की हो बताओ कैसे हुआ। नहीं बताओगी तो तुम्हारे साथ भी रेप हो जाएगा। दरअसल, रालोसपा (राष्ट्रीय लोक समता पार्टी) के सासाराम से विधायक ललन पासवान जांच के लिए छात्रावास पहुंचे थे। जहां दो दिन पहले एक लड़की की लाश मिली थी। बताया जा रहा है कि रेप के बाद लड़की की हत्या हुई थी।

माफ़ी मांगने से इंकार
वहीँ राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के विधायक ललन पासवान ने दलित स्कूली छात्राओं से एक अन्य छात्रा के कथित बलात्कार और हत्या मामले में पूछे गए अपने अश्लील सवालों को जायज ठहराते हुए कहा है कि वह किसी भी हाल में अपने हरकत के लिए माफी नहीं मांगेंगे। आज तक से खास बातचीत में पासवान ने कहा कि उनका सवाल किसी भी सूरत से भद्दा नहीं था बल्कि पूरी तरीके से जायज था. ललन पासवान बोले कि मैंने दलित छात्राओं से जो भी सवाल पूछे थे वह पूरी तरीके से सही थे और सच्चाई तक पहुंचने के लिए जरूरी भी क्योंकि इस बलात्कार और हत्या कांड को पुलिस खुदकुशी बताना चाह रही है। मैं अपने द्वारा पूछे गए सवालों के लिए कतई भी माफी नहीं मांगूगा।

ये हैं विधायक जी का सवाल-

विधायक: तुमको लगता है कि उसके साथ गलत हुआ था?
लड़की : सर, हम ये कैसे कह सकते हैं।

विधायक: ब्लड कहां से निकल रहा था?
लड़की : सर, नीचे से

विधायक: नीचे मतलब कहां से, तुम पढ़ी लिखी लड़की हो बताना चाहिए।
लड़की : जवाब नहीं दी।

विधायक: तुमको बताना चाहिए, तुम पढ़ी लिखी लड़की हो, कल तुम्हारे साथ भी रेप हो सकता है

जी हां, ये वो चंद सवाल हैं जो विधायक ने लड़कियों से पूछे हैं। विधायक के सामने जो लड़कियां खड़ी थी वो सातवीं और आठवीं की छात्रा थी। उसके बाद विधायक ने रौब दिखाने के लिए कहा कि विधानसभा में हम नीतीश कुमार का बोखार छुड़ा देंगे।

हद तो तब हो गई जब विधायक छात्रावास की लड़कियों के चरित्र पर ही सवाल उठाने लगे। इसके साथ ही उन्होंने स्कूल प्रशासन के लोगों को भी धमकी भरे लहजे में चेतावनी दी। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com