Home > India News > मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा : परिवार का आरोप, चाय में मिला था जहर

मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा : परिवार का आरोप, चाय में मिला था जहर

यूपी के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। स्थिति तब और बिगड़ गई उन्हें देखने आई उनकी पत्नी को भी सीने में दर्द की शिकायत के बाद उसी अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। फिलहाल दोनों का ही इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी काफी समय से जेल में बंद हैं और पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। मंगलवार सुबह उनकी पत्नी उन्हें जेल में मिलने आई थी और मुलाकात के दौरान ही अंसारी को हार्ट अटैक आ गया।

उनकी ऐसी हालत देख उनकी पत्नी को भी दिल का दौरा पड़ गया और दोनों को ही जिला अस्पताल लाया गया जहां वो ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं। अंसारी को दिल का दौरा पड़ने की खबर मिलने के बाद उनके समर्थक और परिजन अस्पताल पहुंचने लगे।

परिवार का आरोप, चाय में मिला था जहर

यूपी की बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता और बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा उनकी हालत गंभीर है । बताया जा रहा है कि जेल में उनसे मिलने गई उनकी पत्नी को भी दिल का दौरा पड़ा है ।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुख्तार के परिवारवालों का आरोप है कि दोनों को चाय में जहर दिया गया था । परिवार के सदस्यों ने मीडिया को बताया कि दोनों जेल में चाय पी रहे थे इस दौरान ही दोनों की तबीयत बिगड़ी।

आपको बता दें कि मंगलवार को बांदा जेल में मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी अचानक तबीयत खराब हो गई थी. जैसे ही इन दोनों की हालत बिगड़ी तुरंत ऑक्सीजन लगाकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया. बांदा के अस्पताल से अब दोनों को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है ।

गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी मऊ की सदर विधानसभा सीट पर 1996 से लगातार विधायक हैं. उन पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे हैं ।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com