Home > India > JK: बीजेपी विधायकों ने बीफ पार्टी देने वाले MLA को पीटा

JK: बीजेपी विधायकों ने बीफ पार्टी देने वाले MLA को पीटा

jammu-assembly file pic

श्रीनगर- जम्मू-कश्मीर विधानसभा में आज बीफ बैन को लेकर जमकर हंगामा हुआ नौबत मारपीट तक पहुंच गई। कल खुलेआम बीफ पार्टी आयोजन करने वाले निर्दलीय विधायक इंजीनियर रशीद पर बीजेपी विधायकों ने विधानसभा के अंदर ही हमला कर दिया। सदन में मौजूद विधायकों ने किसी तरह मामले को संभाला।

दरअसल, निर्दलीय विधायक इंजीनियर रशीद ने कल एमएलए हॉस्टल में बीफ पार्टी दी थी। जिससे नाराज होकर बीजेपी विधायकों ने आज उन्हें सदन में पीट दिया। आपको बता दें कि इससे पहले भी बीफ बैन को लेकर कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के विधायकों ने सदन में हंगामा किया था।

इस घटना के बाद इंजीनियर रशीद ने कहा कि हमें हर किसी की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए। हम चाहते हैं कि स्पीकर इस घटना के जिम्मेदार विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करें। वहीं पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने कहा कि ये एक सेंसेटिव मुद्दा है।

हमारा धर्म कहता है कि शराब पीना अपराथ है तो क्या हम उन लोगों पर हमला करना शुरू कर दें जो घरों में शराब पीते हैं।इस घटना पर सीएम मुफ्ती मो. सईद ने कहा कि हमारे हाउस के रवायत अच्छे हैं, आज जो हुआ वो सही नहीं है।

इंजीनियर रशीद के साथ जो हुआ मैं इसकी निंदा करता हूं और अपने डिप्टी सीएम से कहूंगा कि कहें कि हमसे गलती हुई, लेकिन हमारे लोगों को भी हाथ पैर काबू में रखना चाहिए था, जो हुआ सही नहीं हुआ।

वहीं डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने कहा कि जो कुछ भी आज विधानसभा में हुआ वह अच्छा नहीं हुआ। हमारी भावनाएं भी आहत हुई हैं। इंजीनियर रशीद ने एमएलएल जो कुछ भी किया वह ठीक नहीं था। जो यहां हुआ इसकी भर्त्सना करता हूं

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com