Home > India > भाजपा रैली में सैनिक की पत्नी पर अमर्यादित बयान, विरोध

भाजपा रैली में सैनिक की पत्नी पर अमर्यादित बयान, विरोध

मुंबई– महाराष्ट्र के विधान परिषद सदस्य प्रशांत परिचारक एक सैनिक के घर उसके सीमा पर रहते हुए बच्चा पैदा होने को लेकर एक अमर्यादित टिप्पणी करके विपक्षियों को निशाने पर आ गए हैं। परिचायक की सैनिक को लेकर की गई टिप्पणी का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। प्रशांत ने अपने कहे के लिए माफी मांगी है लेकिन विरोध लागतार जारी है।

भाजपा विधायक का सेक्स Video Viral

भाजपा समर्थित एमएलसी प्रशांत परिचारक ने सोलापुर जिले में शनिवार को स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के लिए आयोजित एक रैली में कहा, ”एक सैनिक को उसकी पत्नी से फोन पर पता चलता है उसके घर बच्चा हुआ है। वह खुशी में सीमा पर साथी जवानों को मिठाई बांटता है, उसके सहयोगी इसका कारण पूछते हैं तो वह बताता है कि उसको बेटा हुआ है। उसकी पत्नी ने एक लड़के को जन्म दिया है। लेकिन कमाल की बात यह है कि वो एक साल से ज्यादा समय से अपने घर ही नहीं गया है।”

भाजपा कार्यकर्ताओं ने महिला से गैंगरेप कर बनाया विडियो

हर ओर हो रही कड़ी आलोचना
परिचायक के इस तरह से एक सैनिक की बीवी के चरित्र पर लाछन लगाने वाला बयान वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने उनको जमकर भला-बुरा कहा। दरअसल परिचायक सभा में बता रहे थे कि कुछ नेता बिना कुछ करे ही सारा क्रेडिट लेना चाहते हैं, इसी को बताते हुए उन्होंने सौनिक का किस्सा भी सुना दिया कि कुछ नेता काम का श्रेय ऐसे लेते हैं, जैसे बिना घर जाए सैनिक अपने बच्चे का।

भाजपाईयों ने स्मृति ईरानी का पुतला जलाया

इस बयान पर विधान परिषद में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे ने कहा कि परिचारक का बयान जवानों एवं उनकी पत्नियों के प्रति भाजपा की मानसिकता को दिखाता है। उन्होंने और भाजपा ने वीर जवानों का अपमान किया है।

भाजपा नेता का वीडियो, नोटबंदी पर कैसे ठगा सरकार ने

चारों ओर से घिरता देख परिचायक ने अपने कहे के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि मेरे कहने का मतलब किसी के चरित्र पर सवाल उठाना नहीं था लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि मुझसे गलती हुई है और इससे जवानों एवं उनकी पत्नियों की भावनाएं आहत हुई हैं। मैं अपने शब्दों के लिए माफी मांगता हूं और विश्वास दिलाता हूं कि आगे फिर ऐसा नहीं होगा। प्रशांत भाजपा के समर्थन से एमएलसी निर्वाचित हुए थे। भाजपा के लिए प्रचार करते हुए ही उन्होंने ये बातें कहीं। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com