Home > India News > MNS कार्यकर्ताओं ने फलवाले को पीटा

MNS कार्यकर्ताओं ने फलवाले को पीटा

mns-party-workers-beating-fruit-vendorsमुंबई- महाराष्ट्र के मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने अगले साल होने वाले बीएमसी चुनाव के पहले उत्तर भारतीयों के ख़िलाफ़ अभियान शुरू कर दिया है। घाटकोपर में MNS के कार्यकर्ताओं ने एक फलवाले को बुरी तरह पीटा और फलों से लदा ठेला भी पलट दिया।

दरअसल, मुंबई में अगले साल होने वाले बीएमसी चुनाव की सरगर्मी शुरु हो चुकी हैं। ऐसे में सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अपने चित परिचित अंदाज में उत्तर भारतीयों को दोबारा निशाना बनाने में लगी है।

मनसे के कार्यकर्ताओं ने मराठी मानुष के मुद्दे पर एक गरीब उत्तर भारतीय फलवाले को पीटकर अपनी बहादुरी का परिचय दिया। मनसे कार्यकर्ताओं ने मराठी किसानी के हक के नाम पर फलवाले को बुरी तरह से मारा और फलों से लदे उसके ठेले को भी पलट दिया।

मुंबई के घाटकोपर में गुंडागर्दी करने वाले मनसे कार्यकर्ताओं ने कहा कि फल की रेहड़ी लगाने का हक मराठी किसान को है। मुंबई में वह किसी उत्तर भारतीय को ठेला नहीं लगाने देंगे।

मीडिया में मामले के आने के बाद पुलिस ने मनसे के कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।




MNS कार्यकर्ताओं ने फलवाले को पीटा
MNS workers attack Ghatkopar fruit vendors

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .