Home > Gadgets > गोगो एप: मोबाइल में पढ़ें हिंदी समाचार करें कमाई!

गोगो एप: मोबाइल में पढ़ें हिंदी समाचार करें कमाई!

Girl with Mobile Phoneभारत की लोकप्रिय लॉक स्क्रीन मोबाइल एप्लीकेशन गोगो ने हिंदी सर्विस की शुरुआत की। अब से गोगो एप पर हर रोज 200 से अधिक हिंदी भाषा के लेख प्रकाशित किए जायेंगे। ‘गोगो एप’ को हाल ही में लांच किया गया है और यह एप मोबाइल उपयोगकर्तार्ओं के मनचाहे विषयवस्तु एवं लेख उनके एंड्राइड फोन के लॉक स्क्रीन पर उपलब्ध कराता है।

गिज़बोट के अनुसार कंपनी के बयान में कहा गया कि गोगो की हिंदी सर्विस के द्वारा मोबाइल उपयोगकर्ता अब गोगो का लाभ हिंदी में भी उठा सकते हैं। यूजर्स न सिर्फ अपनी मनपसंद न्यूज अब हिंदी में पढ़ सकते हैं, बल्कि गोगो उन्हें मुफ्त टॉक टाइम के जरिये हिंदी लेख पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता है।

भारत की जनगणना आंकड़ों के अनुसार 41 फीसदी से अधिक जनता हिंदी बोलती है, जबकि बहुत ही छोटी संख्या अंग्रेजी भाषा का प्रयोग करती है। गोगो की इस नई सेवा से लोग न सिर्फ ताजा खबरें बल्कि तकनीकी, खान-पान और स्वास्थ्य एवं कल्याण संबंधित लेख हिंदी भाषा में पढ़ पाएंगे।

इस एप का मुख्य उद्देश्य भारतीय स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को विभिन्न विषय वस्तु संबंधित लेख आसानी से उनके मोबाइल की लॉक स्क्रीन पर उपलब्ध कराना है। यह एप लोगों को उत्तम लेखों के साथ ‘गोगो पॉइंट्स’ जीतने का मौका भी देता है जिसे रिडीम कराने पर एंड्राइड उपभोक्ताओं को मुफ्त टॉक टाइम मिलेगा। DEMO-PIC

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com