फ्रीडम 251 की साइट हुई क्रैश, चली तो पेमेंट पर अटकी - Tez News
Home > Business News > फ्रीडम 251 की साइट हुई क्रैश, चली तो पेमेंट पर अटकी

फ्रीडम 251 की साइट हुई क्रैश, चली तो पेमेंट पर अटकी

Freedom-251नई दिल्ली – दुनिया के सबसे सस्ते स्मार्टफोन फ्रीडम 251 को खरीदने के लिए लोगों में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है लेकिन इसकी वेबसाइट में तकनीकी समस्या आ गई है। इसकी वजह से लोग मोबाइल के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं करवा पा रहे हैं। गुरुवार सुबह 6 बजे से 251 रुपये के स्मार्टफोन के लिए कंपनी की साइट पर बुकिंग शुरू होनी थी लेकिन यह खुली ही नहीं। एक समय में लाखों-करोड़ों लोगों द्वारा साइट पर हिट किए जाने के कारण यह क्रैश हो गई।

फिलहाल साइट खुल तो रही है लेकिन लोग मोबाइल खरीदने के लिए आवश्यक प्रक्रिया को पूरी नहीं कर पा रहे हैं। बार-बार शिपिंग एड्रेस डालने के लिए कहा जा रहा है और सबमिट करने के बाद पेज रिफ्रेश होकर वहीं पहुंच जाता है।

इससे सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कई तो इस समस्या पर चुटकियां लेने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

भारतीय मोबाइल कंपनी Ringing Bells ने भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लांच किया है।

दूसरे शब्‍दों में कंपनी अपने नाम के अनुसार आपकी घंटियां भी बजाने आयी है। इसे कई खास फीचर्स से लैस किया गया है। फोन में डाटा सेवा से लेकर कैमरा फीचर तक उपलब्ध है। इस फोन के बारे कंपनी का कहना है कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया और स्किल इंडिया कार्यक्रम के तहत तैयार किया गया है।

कंपनी की वेबसाइट पर Freedom 251 को लिस्ट कर दिया गया है। पहले खबर आई थी कि इसकी कीमत 500 रुपए है। स्मार्टफोन का नाम फ्रीडम251 रखा गया है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com