कच्चे मांस की ड्रेस पहन कराया फोटोशूट - Tez News
Home > Entertainment > कच्चे मांस की ड्रेस पहन कराया फोटोशूट

कच्चे मांस की ड्रेस पहन कराया फोटोशूट

raw-meat-dressदुनिया सही में अजूबों का मेला है, यहां लोग पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, अब आप रशियन मॉडल युलिया कॉनेवा को ही ले लीजिए, मॉ़डलिंग की दुनिया का जाना-माना नाम यूलिया ने हाल ही में एक हॉट फोटोशूट कराया है, जिसकी वजह से वो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों की चर्चा का कारण बनी हैं।

इस फोटोशूट की खास बात है यूलिया की ड्रेस जो किसी फैब्रिक की नहीं बल्कि कच्चे मांस की बनी हुई है। जी हां, आपने सही सुना कच्चा मांस, रैंप सुंदरी ने अपने फोटोशूट में कच्चे मांस की बनी हुई ड्रेस पहनी है।

मालूम हो कि रशियन मॉडल युलिया मैग्जिम इंटरनेशनल मेन्स मैगजीन के लिए ये फोटोशूट कराया है। यह फोटोशूट लगभग चार घंटे तक चला। बताया जा रहा है कि इस ड्रेस को नताल्या फदीवा ने डिजाइन किया था।

अपने फोटोशूट के बारे में बात करते हुए मॉडल ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि ये फोटोशूट उनके लिए काफी कठिन था, ये शूट चार घंटे तक चला, इस दौरान उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। क्योंकि मांस के टुकड़ों से बनाई गई ड्रेस को पहनने में ही उन्हें 1 घंटा लग गया था।

तो वहीं शूट के दौरान मांस से निकलने वाली बदबू ने भी उन्हें काफी तंग कर रखा था, उन्हें सांस लेने में भी काफी परेशानी हो रही थी लेकिन चार घंटे की तपस्या के बाद उनका शूट सक्सेफूल क्लिक हुआ।

यूलिया ने रॉ मीट वाले ड्रेस में एक फोटो को इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया है। आपको बता दें कि यह मीट डिकम्पोज होने लगा था। इस तरह का एक फोटोशूट मॉडल-सिंगर लेडी गागा भी साल 2010 में करवा चुकी हैं। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com