Home > India > मोदी सरकार 2019 के चुनाव से पहले गिर जाएगी

मोदी सरकार 2019 के चुनाव से पहले गिर जाएगी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने किसानों और देश के जवानों की खराब हालत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। गुरुवार (8 जून, 2017) को लालू यादव ने कहा, ‘किसान और जवान देश के दो पिलर हैं वर्तमान में ये दोनों ही सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं।’ इस पर आरजेडी अध्यक्ष ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार साल 2019 के चुनाव से पहले ही गिर जाएगी।

चारा घोटाला मामले में सीबीआई कोर्ट में पेश होने के लिए रांची पहुंचे लालू ने करीब 30 मिनट तक मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें केंद्र के समक्ष एक मजबूत विपक्ष के खड़े होने की उम्मीद है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मोदी छप्पन इंच का सीना लेकर आया था। कहां गया वो सीना? अच्छे दिन कब आएंगे? 2019 से पहले ही मोदी सरकार गिर जाएगी।बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि किसानों की या तो हत्या की जा रही है या फिर वो खुद को ही मार रहे हैं। आंतकवादी सैनिकों को मार रहे है। मोदी सरकार का शासन में अबतक 12 हजार किसान आत्महत्या कर चुके हैं।

उन्होंने आगे कहा कि एक हाथ से भाजपा सरकार किसानों को मार रही है तो दूसरे हाथ से केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह योगा का प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान कथित बैंक धोखाधड़ी के आरोप में एनडीटीवी के सह-संस्थापक प्रणय रॉय के आवास पर सीबीआई छापेमारी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में आपातकालीन दौर की तरह तटस्थ मीडिया हाउस को परेशान किया जा रहा है। जो भी सरकार की हां में हां नहीं मिलाता उसको दबाया जाता है। उन्होंने आगे कहा कि 27 अगस्त को गांधी मैदान में विपक्ष को एकजुट करने के लिए एक रैली करेंगे। रैली में पश्चिम बंगाल की मुंख्यमंत्री ममता बनर्जी, बीएसपी सुप्रीमो मायावती सहित अन्य नेताओं को भी न्योता भेजा गया है।

वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा में भाजपा की एकतरफ जीत पर बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि ये सब विपक्ष के आपस में बंटने की वजह से हुआ है। भाजपा के हिंदू राष्ट्र के प्लान के लिए यहां कोई जगह नहीं है। लोग ये बात बखूबी समझते हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com