Home > State > Delhi > मोदी सरकार कर रही, विपक्ष, नौकरशाहों, जजों के फोन टेप

मोदी सरकार कर रही, विपक्ष, नौकरशाहों, जजों के फोन टेप

anand sharma congress leader

नई दिल्ली- अगस्ता वेस्टलैंड के मुद्दे पर कांग्रेस और भाजपा में चल रही तकरार के बीच कांग्रेस ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि विपक्ष, नौकरशाहों और जजों के फोन टेपिंग के लिए सरकार ‘ओवरटाइम’ कर रही है।

पार्टी प्रवक्ता आनंद शर्मा ने कहा, “भाजपा और सरकार का एक डर्टी ट्रिक विभाग है जो विपक्षी नेताओं, प्रशासनिक अधिकारियों (नौकरशाहों) और जजों के फोन टेप करने के लिए अतिरिक्त कार्य करता है।” सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए शर्मा ने कहा कि सरकार को इस तरह के राजनैतिक ब्लैकमेल के खेल को बंद करना चाहिए।

शर्मा ने सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि किस तरह से सर्वोच्च संवेदनशील रक्षा मंत्रालय, सीबीआई और ईडी के दस्तावेजों को चुनिंदा तरीके से कुछ समाचार चैनलों को लीक किया जा रहा है। इस तरह का चुनिंदा चयन लोगों के सामने एक आधी-अधूरी तस्वीर सामने पेश कर रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार को विपक्ष को निशाना बनाने से पहले अपने वादों को पूरा करने पर ध्यान देना चाहिए। शर्मा ने कहा कि यह सरकार आर्थिक मोर्चे के साथ-साथ नौकरियां प्रदान करने, निर्यात और निवेश जैसे क्षेत्रों में बुरी तरह विफल रही है।

आनंद शर्मा ने कहा कि इसी सप्ताह समाप्त हुए बजट सत्र सत्र में 24 कानूनों को पारित किया गया है जो अपने आप में एक रिकार्ड है। उन्होंने कहा कि इससे पहले यह कभी नहीं हुआ था लेकिन 2014 में जब से मोदी सरकार ने कार्यभार ग्रहण किया है तब से लेकर अभी तक 80 बिल पारित हो चुके हैं, जो विपक्ष की परिपक्वता को दर्शाता है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com