Home > State > Delhi > मोदी से मिले शाह ,राजनीतिक हलके में चर्चा जोरों पर

मोदी से मिले शाह ,राजनीतिक हलके में चर्चा जोरों पर

BJP membership campaignनई दिल्ली – भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके सरकारी निवास 7 रेसकोर्स में मुलाकात की। इस मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच ललित मोदी प्रकरण मामले में भावी रणनीति पर चर्चा हुई।

इस प्रकरण से निपटने के सिलसिले में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शुक्रवार को ही प्रधानमंत्री मोदी और शाह से अलग-अलग मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि शाह ने इस संबंध में पार्टी की भावी रणनीति से पीएम को अवगत कराया है।

मोदी और शाह की मुलाकात इसलिए भी अहम है क्योंकि नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेने वसुंधरा राजे शनिवार सुबह दिल्ली पहुंच रही हैं।

साथ ही भाजपा के दोनों शीर्ष नेताओं की यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब ललित मोदी के लंदन में गांधी परिवार की सदस्य प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात के दावे के बाद पहली बार कांग्रेस को इस मामले में सफाई देनी पड़ी है।

इससे पहले जेटली की पीएम और शाह से मुलाकात में इस प्रकरण से निजात पाने के लिए ललित मोदी पर कानूनी शिकंजा कसने की भावी रणनीति पर चर्चा हुई।

पार्टी और सरकार दोनों का ही मानना है कि इस विवाद की हवा निकालने और सरकार की बेहतर छवि बरकरार रखने के लिए ललित मोदी को हर हाल में भारत लाने और कानूनी कार्रवाई करने के अलावा कोई और चारा नहीं बचा है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .