Home > Sports > Cricket > मोदी की ‘पारी घोषित’, दिया तीन पेज का इस्तीफा

मोदी की ‘पारी घोषित’, दिया तीन पेज का इस्तीफा

राजस्थान क्रिकेट संघ के अच्छे दिन जल्द आने की उम्मीद बंध रही है। संभव है कि बीसीसीआई उस पर लगा हुआ प्रतिबंध जल्द ही हटा दे। कारण है कि आरसीए के अध्यक्ष रहे ललित मोदी ने नागौर क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पद से देर रात इस्तीफा दे दिया है।

ललित मोदी ने अपने इस्तीफे को बड़े ही रोचक अंदाज में लिखा है। यह इस्तीफा तीन पेज का है, जिसमें मोदी ने राजस्थान क्रिकेट की स्थिति के बारे में बात तो की ही साथ ही अपनी उपलब्धियां गिनाने से भी नहीं चूके। मोदी ने पत्र में लिखा है कि किस तरह आईपीएल क्रिकेट के लिए नया प्लेटफॉर्म बनकर उभरा।

मोदी ने लिखा कि मैंने राजस्थान क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है, तब भी जब बीसीसीआई पैसा नहीं दे रहा था। बावजूद इसके राजस्थान क्रिकेट ने विकास किया। अब क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेशन से दूर हो रहा हूं। अब आप राजस्थान क्रिकेट के विकास का काम अपने हाथ में लो और बेहतर करके दिखाओ।

अब बंध रही है नई उम्मीद
गौरतलब है कि बीसीसीआई ने ललित मोदी के नागौर क्रिकेट संघ के अध्यक्ष होने के चलते आरसीए पर बैन लगा दिया था। राजस्थान क्रिकेट पर लगे इस बैन के बाद से बीसीसीआई से मिलने वाला फंड और क्रिकेट मैच राजस्थान को नहीं मिल रहे थे।

जिसके कारण आरसीए की स्थिति बिगड़ती जा रही थी। आरसीए कंगाली की स्थिति तक पहुंच गया था। अब उम्मीद की जा रही है कि बीसीसीआई इस बैन को हटाएगा। पिछले दिनों आरसीए के चुनाव में भी डॉ. सीपी जोशी ने ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी को हराया था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com