mann-ki-baat-modiनई दिल्ली – आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी की मदद करने को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को बर्खास्त करने की मांग पर अड़ी कांग्रेस ने आरोप लगाया कि ‘सूट-बूट की सरकार’ करोड़ों रुपये का घोटाला करने के आरोपी को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है। कांग्रेस प्रवक्ता अजय कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस मसले पर चुप्पी तोड़नी चाहिए और देश से ‘मन की बात’ करनी चाहिए।

अजय कुमार ने संवाददाताओं से कहा, ‘ बीजेपी, विदेश मंत्री और पूरी सरकार प्रवर्तन निदेशालय के एक आरोपी के बचाव में सामने आ गई हैं। सूट-बूट की सरकार वित्त घोटाले के आरोपी को बचाने की हरसंभव कोशिश कर रही है।’ उन्होंने कहा कि सुषमा स्वराज को मोदीगेट में ‘अनैतिक और गैर कानूनी’ काम करने के लिए विदेश मंत्री के पद से बर्खास्त किया जाना चाहिए।

अजय कुमार ने आरोप लगाया कि सुषमा की संलिप्तता का उनके और पूर्व आईपीएल प्रमुख के बीच ईमेल पर हुई बातचीत से पता चलता है। कुमार ने कहा कि बीजेपी को लोगों को जवाब देना होगा। उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को आकाशवाणी पर अपनी ‘मन की बात’ में इस मामले पर बोलना चाहिए।

कांग्रेस ने कल पूरी बीजेपी और केंद्र सरकार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मौन स्वीकृति’ के साथ ललित मोदी की मदद करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इस बारे में प्रधानमंत्री से स्पष्टीकरण की मांग की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here